रणबीर कपूर कर रहे है बाप बनने की तयारी, बच्चे को प्यार करके बोले “काश ये मेरा बेबी होता”

रणबीर कपूर कर रहे है बाप बनने की तयारी, बच्चे को प्यार करके बोले “काश ये मेरा बेबी होता”

दोस्तों रणबीर और आलिया भट्ट की शादी की खबरों में उनके फैंस से लेकर उनके हेटर्स तक काफी दिलचस्पी रखते है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को अब लगभग एक महीने से ऊपर होने जा रहा है। दोनों स्टार्स साथ में काफी अच्छे दिखाई देते है और आलिया भट्ट अपनी सासु माँ नीतू कपूर को खुश करने की हर कोशिश करती है। रणबीर और आलिया दोनों को बच्चे बहुत पसंद है। रणबीर कपूर अपने क्यूट थ्रोबैक वीडियो के सौजन्य से सोशल मीडिया पर दिल जीत रहे हैं।

Kareena Kapoor Khan sends birthday love to Ranbir Kapoor with a throwback pic; Calls him a 'legend' | PINKVILLA

एम पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है जिसमें रणबीर एक नन्हे बच्चे के साथ किस करते और खेलते नजर आ रहे हैं। संजू अभिनेता बच्चे की कंपनी में उसे अपनी बाहों में पकड़े हुए बहुत खुश लग रहा है। रणबीर के इस प्यारे वीडियो ने इंटरनेट पर जीत हासिल कर ली है क्योंकि नेटिज़न्स बच्चे के साथ रणबीर के मधुर बंधन पर जोर दे रहे हैं।

Ranbir Kapoor poses with a cute baby, fans say 'he'll be a good father'. Watch | Entertainment News,The Indian Express

वायरल वीडियो में अभिनेता टी-शर्ट, डेनिम और टोपी पहने नजर आ रहे हैं। रणबीर बच्चे के साथ खेलते हुए खुशी से झूम उठते हैं, जो अभिनेता की बाहों में बैठकर उतना ही खुश दिखता है। वीडियो के ऑनलाइन सामने आने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने अभिनेता पर प्यार बरसाने के लिए टिप्पणी अनुभाग का सहारा लिया। एक यूजर ने कमेंट किया, “ओह, वह एक प्यार करने वाला पिता होगा।” एक अन्य ने लिखा, “यह बहुत प्यारा है।” एक टिप्पणी पढ़ी, “एक प्यारी के साथ प्यारी !! ।”

दिलचस्प बात यह है कि एक प्रशंसक ने बताया कि रणबीर की पत्नी आलिया भट्ट को यह प्यारा वीडियो देखने की जरूरत है। खैर, ऐसा लगता है कि रणबीर को बच्चों से बिल्कुल प्यार है, क्योंकि वह अक्सर अपने प्यारे भतीजों तैमूर अली खान और जेह के साथ समय बिताते हैं। 2017 में, रणबीर की तस्वीर जिसमें उन्हें थोड़ा टिम को अपनी बाहों में पकड़े हुए दिखाया गया था, वायरल हो गया।

Watch: Ranbir Kapoor plays with a baby and kisses him in adorable viral video

सीएनएन न्यूज 18 के साथ एक साक्षात्कार में, रॉकस्टार अभिनेता ने यहां तक ​​​​कहा कि वह तैमूर के प्रति जुनूनी था और वह उसकी तस्वीरों का पीछा करता था। “ईमानदारी से कहूं तो, मैं उनकी तस्वीरों का पीछा करता हूं क्योंकि मैं भी जुनूनी हूं। जब आप उसे देखते हैं, तो आपका दिल गर्म हो जाता है… मैं तैमूर का फैन हूं।

मुझे उसे पकड़ने का अवसर और सौभाग्य मिला है, और यह काफी वास्तविक था। ऐसा लगा जैसे, आप जानते हैं, रॉयल्टी धारण करना, “रणबीर को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.