रणबीर कपूर ने कहा- जब मैंने ऐश्वर्या के शरीर को छुआ तो ऐश ने कहा- ठीक से करो, घबराओ मत…

रणबीर कपूर ने कहा- जब मैंने ऐश्वर्या के शरीर को छुआ तो ऐश ने कहा- ठीक से करो, घबराओ मत…

2016 में रिलीज हुई ‘ऐ दिल है मुश्किल’ (Ae Dil Hai Mushkil) फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा दिया था. इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के बोल्ड सीन ने तबाही मचाकर रख दी थी.

करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से कमबैक करने वाली एक्ट्रेस को इस फिल्म में भारी डिमांड के साथ वापस लिया गया. जानकारी के मुताबिक करण ने फिल्म की कहानी की मांग के हिसाब से ऐश्वर्या को किसिंग सीन करने के लिए कहा. ऐश्वर्या ने करण से साफ साफ कह दिया कि इसके लिए वह कंफर्टेबल नहीं हैं. हालांकि करण ने उन्हें कन्विंस कर लिया कि इस खूबसूरती से सीन शूट करेंगे कि उनकी इमेज पर कोई आंच नहीं आएगी.

रणबीर कपूर भले ही फिल्म इंडस्ट्री में पले बढ़े हैं लेकिन ऐश्वर्या जैसी सीनियर एक्ट्रेस के साथ बोल्ड और इंटीमेट सीन करना आसान नहीं था. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में खुद रणबीर ने बताया था कि ‘ऐश्वर्या के साथ इंटीमेट सीन शूट करते वह इतना घबरा गए थे कि उनके हाथ कांपने लगे थे, ऐश के गालों को छूने से भी घबराहट हो रही थी. रणबीर की हालत देख ऐश्वर्या ने उन्हें कंफर्टेबल करते हुए सीन सही तरीके से करने की सलाह दी. इसके बाद मैंने सोचा कि ऐसा मौका कभी मिलेगा नहीं और मौके पर चौका मार दिया’.

‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय की केमिस्ट्री इतनी जबरदस्त थी कि अंदाजा लगाना मुश्किल था कि दोनों की उम्र में करीब 9 साल का अंतर है. फिल्म जब रिलीज हुई तो रणबीर और ऐश के रोमांटिक अंदाज की सबसे अधिक चर्चा हुई. खबरों की माने तो बच्चन फैमिली को भी अपनी बहू का ये अंदाज पसंद नहीं आया था.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.