रणवीर कपूर ने कहा ऐश्वर्या के साथ रोमांस करने में मजा आया, उम्र ज्यादा होने के बाद भी कोई फर्क नहीं

रणवीर कपूर ने कहा ऐश्वर्या के साथ रोमांस करने में मजा आया, उम्र ज्यादा होने के बाद भी कोई फर्क नहीं

बॉलीवुड में चॉकलेटी बॉय का तमगा रखने वाले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी दो अपकमिंग मूवीज़ की वजह से खबरी मार्केट में छाए हुए हैं. लेकिन इसी बीच रणबीर कपूर से जुड़ा एक पुराना किस्सा सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंडिंग में आ गया है और हाल ही में इन्होंने शेयर किया है कि ए दिल है मुश्किल’ फिल्म के दौरान उनका खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ काम करने का कैसा अनुभव रहा था और उनकी ऐश्वर्या राय के साथ कैसे जमती थी. बता दें, इस फिल्म में अनुष्का शर्मा भी थी, लेकिन महफ़िल लूटने में यह दोनों ही कामयाब हुए थे. तो चलिए आपको इस बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.

यहाँ भी पढ़िए  फिल्मों में छोटे-मोटे रोल करने वाली अमीषा पटेल ऐसे कमाती है करोड़ों रुपये, जीती बेहद आलीशान ज़िंदगी

ए दिल है मुश्किल’ से जुड़ा है किस्सा

हाल फिलहाल में रणवीर कपूर ने ऐश्वर्या राय के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को लेकर कहा है कि वह उम्र में उनसे काफी छोटे हैं और वह उनसे काफी सीनियर एक्ट्रेस हैं, लेकिन जब उन्होंने ए दिल है मुश्किल’ फिल्म में उनके साथ काम किया था तो वह पूरी तरह खुल गए थे और फिल्म को लेकर हम दोनों घंटो घंटो बात किया करते थे. यहां तक कि फिल्म में हम दोनों इंटीमेट सीन करने में भी नहीं कतराते थे. रणवीर आगे कहते हैं कि वह खुद को सौभाग्यशाली मानते हैं. जो इतनी खूबसूरत अदाकारा के साथ उन्हें काम करने का मौका मिला और ऑनस्क्रीन उनके साथ रोमांस किया. गौरतलब, है इन दोनों के रोमांटिक सीन खूब चर्चा में रहे थे. फिल्म में यूं तो अनुष्का शर्मा भी थी, लेकिन महफ़िल ये दोनों अपने नाम कर ले गए थे. वहीं फिल्म के प्रदर्शन की बात करें तो इस फिल्म को दर्शकों ने ठीक-ठाक रिस्पांस दिया था.

यहाँ भी पढ़िए  अक्षय कुमार रवीना टंडन का करते थे शो’षण, खुद रो कर बताया पूरा किस्सा

बड़े प्रोजेक्ट के साथ वापसी करेंगे रणबीर कपूर

रणवीर कपूर साल 2022 में दो सुपरहिट मसाला फिल्में लेकर आने वाले हैं. पहली फिल्म ब्रह्मास्त्र है. जिसमें इनकी जोड़ी जमेगी आलिया भट्ट के साथ और तड़का लगाने का काम करेंगे अमिताभ बच्चन. साथ ही मौनी रॉय भी इस फिल्म में दिखाई देने वाली हैं. बता दें, यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को थियेटर में रिलीज होगी. फिल्म को भारी-भरकम बजट में बनाया गया है तो इस फिल्म का प्रमोशन अभी से चालू हो गया है. वहीं उनकी दूसरी फिल्म शमशेरा है. जिसमें भी रणबीर कपूर का मुख्य रोल होने वाला है. इसको लेकर दर्शकों में अभी से बज बनना शुरू हो गया है. वहीं आखिर में रणवीर कपूर की निजी जिंदगी पर नजर डालें तो इनकी पत्नी आलिया भट्ट ने पिछले दिनों ही प्रेगनेंसी का ऐलान किया था.

यहाँ भी पढ़िए  करोड़ो की है संपत्ति लेकिन फिर भी अपने बेटे से एक-एक पैसे का हिसाब लेते है अक्षय कुमार

वैसे आप बताइए आप रणबीर कपूर की किस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *