रणवीर सिंह नहीं बनना चाहते हैं पिता, बोले अभी नहीं हो पाएगा मुझेसे

रणवीर सिंह नहीं बनना चाहते हैं पिता, बोले अभी नहीं हो पाएगा मुझेसे

रणवीर सिंह को आज के समय में कौन नहीं जानता है। ऐसा इसलये है क्योंकि रणवीर सिंह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के एक बहुत बड़े और जाने-माने अभिनेता है। रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में कई फिल्में करी है और उनके सभी फिल्मों को लोगों ने भी काफी ज्यादा पसंद किया है। यही कारण है कि आज के समय में रणवीर सिंह का बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है और सभी लोग काफी इज्जत भी करते हैं। रणवीर सिंह ने अपनी पहली फिल्म साल 2010 में करी थी उसका नाम बैंड बाजा बारात था। जिसके बाद रणवीर सिंह ने बॉलीवुड को एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी है। रणवीर सिंह की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2018 में बॉलीवुड की एक बहुत ही बड़ी और खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से शादी करी थी अपने तरीके से व्यतीत कर रहे है। वर्तमान समय में रणबीर सिंह अपनी निजी जिंदगी की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं और हर जगह उन्हीं के बारे में बातचीत हो रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने एक बयान में कहा है कि वे पिता नहीं बनना चाहते हैं और बोला कि उनसे अभी नहीं हो पाएगा। आगे इस आर्टिकल में आपको बताएंगे कि रणवीर सिंह ने ऐसा बयान क्यों दिया।

रणवीर सिंह नहीं बनना चाहते हैं पिता, बड़ा बयान आया सामने

Has Ranveer Singh already started finalising baby names with Deepika  Padukone? | PINKVILLA

रणवीर सिंह बॉलीवुड के एक बहुत बड़े अभिनेता हैं और आज के समय में सभी लोगों ने काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हनी सिंह ने साल 2018 में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से शादी करी थी और आज दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को बड़े अच्छे से और बड़ी कुशाल तरीके से व्यतीत कर रहे हैं। दीपिका पादुकोण की बहुत बड़ी अभिनेत्री है और उन्होंने भी बॉलीवुड को बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं और दीपिका पादुकोण का भी बॉलीवुड में अपना अलग रुतबा है। वर्तमान समय में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुए हैं और दोनों के चर्चे सोशल मीडिया पर हो रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में दीपिका पादुकोण के पति यानी कि रणवीर सिंह ने एक बयान में कहा है कि यह पता नहीं बनना चाहते हैं और उनसे ऐसा अभी नहीं हो पाएगा। जी हां यह बात बिल्कुल सत्य है। इस खबर के बारे में को आर्टिकल में आगे विस्तार से बताएंगे।

रणवीर सिंह का आया बड़ा बयान समय, बोले नहीं हो पाएगा मुझसे

Year-end wedding for Deepika Padukone, Ranveer Singh

वर्तमान समय में बॉलीवुड के अभिनेता रणवीर सिंह और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में पता चला है कि दीपिका पादुकोण के पति रणबीर सिंह पिता नहीं बनना चाहते हैं। यह भी बताया जा रहा है कि तनवीर ने बोला है कि मुझे यह नहीं हो पाएगा। ऐसा इसलिए बोला जा रहा है कि पूछने पर रणबीर और दीपिका ने बताया कि फिलहाल दोनों को ही अपने करियर पर ध्यान देना है और दोनों ही अभी माता-पिता नहीं बनना चाहते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि माता-पिता बनने से दोनों की करियर में बाधा आ जाएगी और वो फिलहाल यह नहीं चाहते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.