रणवीर सिंह ने 12 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, अपने से दोगुनी उम्र की महिला के साथ

रणवीर सिंह ने 12 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, अपने से दोगुनी उम्र की महिला के साथ

रणवीर सिंह और दीपिका की जोड़ी को आज हम सब पसंद करते है अपनी एक्टिंग अपने स्टाइल से लोगों को दीवाना बनाने वाले रणवीर किसी भी मुद्दे पर खुलकर बात करते है चाहे वह टॉपिक किसी भी तरह का हो, हाल ही में रणवीर सिंह का 2014 में लिया गया इंटरव्यू काफी वायरल है। उन्होंने इस इंटरव्यू में अनेक ऐसे सवालों का जवाब दिया है जिन्हें शायद आज सुनकर वो एक बार जरुर सोचेंगे की क्या जल्दी थी इतना सब बताने की लेकिन जो बात एक बार मीडिया में आ गई वो बाद में रोके नहीं रूकती है। तो आइये जानते है रणवीर का वो इंटरव्यू इतना ख़ास क्यों है।

अपने से दोगुनी उम्र की लड़कियों को करते थे पसंद

रणवीर इस इंटरव्यू में कहते है की जब मैं बच्चा था तो सभी बच्चो को ज्ञान दिया करता था इसलिए बच्चों की माएं मेरे साथ बच्चों को नहीं छोड़ती थी। वह अक्सर मुझे बतमीज कहती थी। क्योंकि मैं  उन्हें छेड़ता था। ऐसा नहीं है की मुझे पता नहीं था लेकिन मैं बचपन से ही काफी शरारती रहा हूँ। यही वजह थी की मेरी कॉलोनी की महिलाएं मेरे से काफी एंटी थी।

वर्जिनिटी भी जल्दी ब्रेक हुई

रणवीर के अनुसार जब वह पहली बार किसी से फिजिकल हुए उस वक्त उनकी उम्र महज 12 वर्ष थी और जिसके साथ हुए वो उनसे दोगुनी उम्र की थी। लेकिन वो एक्सपीरियंस काफी अच्छा था और यही वजह है की उसके बाद मैं महिलाओं को काफी अच्छे से समझने लगा था। मैं बच्चो को ज्ञान देता था चूँकि मैंने उनसे काफी पहले अपनी वर्जिनिटी ब्रेक करवाई थी।

बाद में समझ में आया कुछ

रणवीर कहते है की जब मैं समझदार हुआ तब मैं समझ पाया की उस समय मैं कैसा था लेकिन उस समय मेरा बचपन था और मैंने मेरे बचपन को काफी अच्छे से जिया है। आज भी मैं काफी सोचता हूँ और अपने बचपन को सोचकर आनंद लेता हूँ। वो समय काफी अच्छा था हालाँकि आज किसी तरह की कोई कमी नहीं है।

बॉलीवुड की ऐसी ही बड़ी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और इस आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.