रणवीर सिंह ने बताए सुहागरात के सीक्रेट राज, कहा- मैं काफी एनर्जेटिक था दीपिका नहीं कर पाई सहन…

रणवीर सिंह ने बताए सुहागरात के सीक्रेट राज, कहा- मैं काफी एनर्जेटिक था दीपिका नहीं कर पाई सहन…

फिल्मी दुनिया के जाने-माने सितारे रणवीर सिंह उन कलाकारों में गिने जाते हैं जिन्होंने बहुत कम फिल्मों में काम करते हुए लोगों के बीच में अपनी अदाकारी की छाप छोड़ी है। आज भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमा चुके रणवीर ने दीपिका पादुकोण से शादी की है। दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। दोनों आज हिंदी सिनेमा के कलाकारों में गिने जाते हैं।

दीपिका और रणवीर शादी के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री की पसंदीदा जोड़ियों में से एक रही है लेकिन शादी के 4 साल बाद भी दोनों अब तक अपने चाहने वालों को खुशखबरी नहीं दे पाए हैं। रणवीर अपनी दमदार अदाकारी, बेबाकी और अतरंगी पहनावे के लिए हमेशा लोगों के बीच में काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं। इतना ही नहीं कलाकार अपनी बातों को खुलेआम रखना भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

यही कारण है कि उन्होंने हाल ही में करण जौहर के शो में अपनी पर्सनल लाइफ की भी जानकारी साझा की जिसको लेकर वे खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि करण जौहर का शो कॉफी विद करण का सातवां सीजन चालू हो चुका है। जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह शिरकत करते हुए नजर आए दोनों ने अपने करियर और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई जानकारियां करण जौहर के सामने साझा की है। इस दौरान के वीडियो और फोटो भी खूब वायरल हो रहे हैं।

कॉफी विद करण शो के रैपिड फायर राउंड में आलिया और रणबीर दोनों ने ही अपने बेडरूम के सीक्रेट राज लोगों के सामने साझा किए। ऐसे में रणवीर सिंह ने बेबाक अंदाज में इस बात की जानकारी साझा की है कि उन्होंने किस अंदाज में दीपिका के साथ सुहागरात मनाई थी। रणवीर सिंह ने इस दौरान शास्त्र शादी की पहली रात दीपिका के साथ फिजिकल रिलेशन बनाए थे। रणवीर की बातों को सुनकर आलिया और करण शॉक्ड रह जाते हैं इस दौरान का वीडियो वायरल हो रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.