‘अनुष्का शर्मा’ संग से-क्स सिन को लेकर रणवीर सिंह का खु’लासा, बोले- “मैं उनके साथ दोबारा से-क्स…”

‘अनुष्का शर्मा’ संग से-क्स सिन को लेकर रणवीर सिंह का खु’लासा, बोले- “मैं उनके साथ दोबारा से-क्स…”

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सुपरस्टार रणवीर सिंह अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। बता दे, रणवीर सिंह एक ऐसे कलाकार हैं। जिन्होंने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऊंचा मकाम हासिल किया है। आज रणवीर सिंह के पास फिल्म की कोई कमी नहीं है। इंडस्ट्री के हर बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर उनके साथ काम करने की इच्छा रखते हैं।

बता दे, रणवीर सिंह ने फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। अब हाल ही में रणवीर सिंह ने अपनी फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ के इं’टिमेट सींस पर बातचीत की। और उन्होंने कहा कि, वह अनुष्का शर्मा के साथ दोबारा इं’टरमेंट होना चाहते हैं।

आइए जानते हैं रणवीर सिंह ने क्या कहा? दरअसल, रणवीर सिंह ने फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ में मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ काम किया था। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। इतना ही नहीं बल्कि दोनों के बीच काफी रो’मांटिक और इं’टिमेट सीन भी फिल्माए गए थे।

ऐसे में जब हाल ही में रणवीर सिंह से से-क्स सीन के बारे में पूछा गया। तो उन्होंने कहा कि, “मुझे लगता है कि, अनुष्का मुझसे बेहतर किसी और को डिजर्व करती थीं। मैं अनुष्का के साथ फिर से से-क्स सीन कर सकता हूं। क्योंकि वह बहुत सपोर्टिव को-एक्ट्रेस है।” बता दें, इस दौरान रणवीर सिंह ने अपने संघर्ष के दिनों में भी बातचीत की।

उन्होंने बताया कि, “2011 में वे आर्थिक तंगी में आ गए थे। वे कहते हैं, “उसके बाद मैंने वर्कआउट करना शुरू किया। 10 महीने तक थिएटर किया। मुझे ऑफर मिलने लगे। इस दौरान मैंने कई बड़े प्रोड्यूसर्स के ऑफर ठुकरा दिए। और अपने ड्रीम ब्रेक का इंतज़ार किया स्ट्रगल के दौरान चीज़ें वास्तव में खराब हो गई थीं।

मेरे परिवार की आर्थिक स्थिति भी अच्छी नहीं थी।” बता दे जब रणवीर और अनुष्का ने फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ में काम किया था। तो इस दौरान इन दोनों के अ’फेयर की खबरें तक भी उड़ी थी। हालाँकि कभी भी अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह ने इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की। लेकिन, अनुष्का शर्मा करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थी।

तो उन्होंने कहा था कि, “आपको पता है कि मैंने रणवीर को डे’ट क्यों नहीं किया? क्योंकि वह गंदा आदमी है।” वहीं बात की जाए रणबीर सिंह के वर्क फ्रंट के बारे में। तो वह जल्द ही सिंबा-2 सर्कस अंनियन जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। तो वहीं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के पास फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ और ‘कनाडा’ है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.