कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा ने खोला रूस ट्रिप का राज, ‘मैंने अपने होटल के रिसेप्शनिस्ट से गलती से बना लिया सम्बन्ध और फिर…

कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा ने खोला रूस ट्रिप का राज, ‘मैंने अपने होटल के रिसेप्शनिस्ट से गलती से बना लिया सम्बन्ध और फिर…

कंगना रनौत का रियलिटी शो, लॉकअप अपने विवादास्पद प्रतियोगियों और नए कॉन्सेप्ट के लिए काफी ध्यान आकर्षित कर रहा है। सभी प्रतिभागियों में, अंजलि अरोड़ा को सबसे अधिक प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं क्योंकि कच्चा बादाम पर उनकी डांस रील वायरल थी। हाल ही में, एक टास्क के दौरान, प्रतियोगियों को अपने जीवन से एक रहस्य प्रकट करने के लिए कहा गया, जो उन्हें एलिमिनेशन से बचाने में मदद करेगा।

Anjali Arora, Instagram Reels,Age, Boyfriend, Height, Biography and more -  Hindi Solution

अंजली अरोड़ा एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और मॉडल हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोअर्स हैं। यहां तक ​​कि मेजबान, मणिकर्णिका स्टार यह जानकर सदमे में थी कि उसकी इतनी फैन फॉलोइंग है। अंजलि को कई हरियाणवी और पंजाबी संगीत वीडियो में भी दिखाया गया है, जबकि वह अपना खुद का YouTube चैनल भी चलाती हैं जहाँ वह अपने निजी जीवन की झलकियाँ साझा करती हैं।

Anjali Arora (Instagram Star) Wiki, Biography, Age, Boyfriend, Family,  Facts and More - Wikifamouspeople

ऑल्ट बालाजी के इंस्टाग्राम पर साझा किए गए लॉक अप के हालिया प्रोमो में, कंगना रनौत ने अंजलि अरोड़ा से एक रहस्य प्रकट करने के लिए कहा, जो उसे एलिमिनेशन से बचाएगा। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर तब एक घटना का खुलासा करता है जब उसे पैसे की सख्त जरूरत थी और उसने अपने होटल रिसेप्शनिस्ट से पैसे लिए, जब वह रूस में थी।

Anjali Arora Biography: Age, Height, Family, Net Worth, lifestyle

अंजलि अरोड़ा ने कहा, “दिसंबर में मैं रूस गई थी, तो अभी तक मेरा कोई रिश्ता नहीं रहा, कुछ भी नहीं रहा। तो ये सिर्फ अट्रैक्शन था एक आकर्षक रिसेप्शनिस्ट के साथ। तो मैंने रिसेप्शनिस्ट से 5000 रुबेल (2,978 रुपये) लिए। शनिवार की रात थी वहा पर, तो उसे मुझे ऑफर किया पार्टी के लिए, तो उसदिन मर्को बस पैसे चाहिए तो, मैंने मांग लिए और उसे दे भी दिए। और रातो हम पार्टी में गए थे। ये शायद ना मेरे किसी दोस्त को पता है, मुझे नहीं पता, मम्मी पापा इसे देख के क्या जज करेंगे।”

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.