क्लास बंक कर लड़कों संग गंदी हरकत कर रही थीं कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा, भाई ने रंगे हाथों पकड़ा तो…..

क्लास बंक कर लड़कों संग गंदी हरकत कर रही थीं कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा, भाई ने रंगे हाथों पकड़ा तो…..

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने शो लॉक अप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. इस शो के कंटेस्टेंट भी काफी सुर्खियों में छाए रहते हैं. शो में मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा के बीच की केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आ रही है. लेकिन अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में एक ऐसा बड़ा राज खोला, जिसे सुन कर सब हैरान हो गए.

lock upp s anjali arora reveals shocking secret from her russia visit hopes  parents don t judge her for it | "हॉटेलच्या रिसेप्शनिस्टकडून मी पैसे घेतले  आणि त्याने मला...", लॉक अप स्पर्धक

कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा ने बताया कि उन्हें एक बार उनके भाई ने रंगे हाथ गंदा काम करते हुए पकड़ा था, जिसके बाद उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी. लेकिन किसी तरह से वो बच गई थीं. अंजलि अरोड़ा के खुलासे को सुनकर फैंस भी हैरान रह गए.

अंजलि अरोड़ा ने कंगना रनौत के शो में खुद इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने फिनाइल पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. अंजलि ने बताया कि वह जब 11वीं कक्षा में पढ़ती थीं तो उन्होंने आत्महत्या की कोशिश की थी. उस समय वह अपने भाई के साथ थीं. उन्होंने एक दिन अपनी क्लास बंक की और अपने दोस्तों के साथ कैफे में जाकर हुक्का पीने लगी.
Lock Upp: Internet sensation Anjali Arora's bewitching pictures you simply  can't give a miss! | Photogallery - ETimes
लेकिन उनके भाई ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया और फिर उन्हें सबके सामने थप्पड़ मारा. अंजलि यह बात अपने पिता से छुपाना चाहती थीं. लेकिन उनके भाई ने सब कुछ परिवार वालों को बता दिया, जिसके बाद उनके पिता ने उनकी पिटाई की थी. इसके बाद अंजलि अपने कमरे में गईं और दरवाजा बंद करके उन्होंने फिनाइल पी लिया. बाद में घर वालों ने किसी तरह दरवाजा खोला और उन्हें अस्पताल लेकर गए और डॉक्टरों ने उनकी जान बचाई.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.