रोमांटिक सिन करते हुए अपना आपा खो बैठे थे रेखा और अक्षय, कैमरे के सामने ही असल में हो गए थे इंटिमेंट

रोमांटिक सिन करते हुए अपना आपा खो बैठे थे रेखा और अक्षय, कैमरे के सामने ही असल में हो गए थे इंटिमेंट

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार ने खिलाड़ी सीरीज में कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दीं। उन्हीं में से एक फ़िल्म थी खिलाड़ियों का खिलाड़ी, इस फ़िल्म को आज 25 साल पूरे हो गए हैं। इस फ़िल्म में रवीना टंडन और रेखा दोनों ही मुख्य भूमिका निभा रहे थे। बता दें कि उस वक्त रविना टंडन और अक्षय कुमार दोनों रिलेशनशिप में थे। इस फ़िल्म में रेखा और अक्षय कुमार के दरमियाँ खूब इंटिमेंट सीन शूट किए गए।

इन सीन का असर कुछ ऐसा हुआ कि असल जिंदगी में भी रेखा और अक्षय एक दूसरे के करीब आने लगे। रवीना टंडन यह सब देख रही थी औ उन्हें यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आ रही थी। रेखा रवीना को फूटी आंख नहीं भा रही थी एक बार तो दोनों का आपस में झगड़ा तक हो गया था।

यहाँ भी पढ़िए  ये मशहूर अभिनेत्रियां अपने पति की पहली शादी के वक्त थी बेहद कमसीन, इनमें एक की तो उम्र थी महज एक साल

अक्षय कुमार कॉमेडी के साथ साथ एक्शन फिल्मों के लिए भी जाने जाते हैं। खिलाड़ियों का खिलाड़ी एक्शन से भरपूर फ़िल्म थी। इस फ़िल्म का एक सीन का फि मशहूर हुआ था जिसमें अक्षय कुमार का सामना रेसलिंग के मैदान में रेसलर अंडरटेकर से होता है। हालांकि 25 साल बाद इस सीन की सच्चाई से पर्दा उठाते हुए आखिरकार राज़ खोल ही दिया। उन्होंने बताया कि फ़िल्म में असली अंडरटेकर को नही रखा गया था बल्कि उनकी जगह रेसलर ब्रायनली अंडरटेकर बन कर अक्षय कुमार से लड़े थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Retro Bollywood (@retrohindi_)

रेसलिंग के अलावा इस फ़िल्म में रोमांस और रोमांटिक सीन की भी भरमार थी। इन सीन की चर्चा उस समय हर किसी के मुंह पर थी, यह रोमांस था अक्षय कुमार और रेखा के बीच। वहीं इस फ़िल्म में रवीना टंडन भी प्रमुख भूमिका निभाती हुई नजर आ रही थी। रवीना और अक्षय इस समय रिलेशनशिप में भी थे और वे जल्द ही शादी भी करने वाले थे। फ़िल्म में जिस तरह अक्षय रवीना को छोड़ कर रेखा के प्यार में पड़ जाते हैं असल जिंदगी में भी उन्होंने ठीक वैसा ही किया। ऐसे में रवीना दोनों ओर नज़र रखने लग गयी।

When Rekha Tried To Come Close To Akshay Kumar While He Was In A Relationship With Raveena Tandon

और एक दिन रवीना ने अक्षय कुमार और रेखा को रोमांस करते हुए पकड़ लिया। रवीना अपनी आंखों से यह सब देख कर बुरी तरह टूट गयी थी, मगर उन्होंने उस वक्त अक्षय कुमार को तो कुछ नहीं कहा मगर रेखा की सबके सामने घनघोर बेज्जती जरूर कर दी। रवीना ने सब कुछ देंखने के बाद भी अक्षय का साथ नहीं छोड़ा। वे बस चाहती थी कि अक्षय जल्दी से उनके साथ शादी रचा ले मगर अक्षय लगातार इसे टालते रहे। यही वजह है कि आगे चल कर यह रिश्ता टूट गया।

बता दें अब अक्षय कुमार जहां राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना के साथ शादी रचा कर अपने बच्चों के साथ खुश हैं तो वहीं रवीना टंडन ने भी अनिल थडानी के साथ अपना घर बसा लिया है। दोनों अब एक सुखी वैवाहिक बंधन में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.