Rekha की रईसी दिमाग हिला देगी, अरबों में है कुल संपत्ति

Rekha की रईसी दिमाग हिला देगी, अरबों में है कुल संपत्ति

हिंदी फिल्मों की मशहूर अदाकारा रेखा किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. अपने हुस्न और अपनी अदाकारी से आज भी तहलका मचाने वाली इस एक्ट्रेस का आज जन्मदिन (Rekha Birthday) है. 10 अक्टूबर 1954 को चेन्नई में जन्मी रेखा ने अपने करियर की शुरुआत 1966 में बाल कलाकार के तौर पर तेलगु फिल्म रंगुला रतलाम से की थी. मुख्य अभिनेत्री के तौर पर उनका डेब्यू चार साल बाद फिल्म सावन भादो से हुआ था.

अपने 40 सालों के लंबे करियर में लगभग 180 से ऊपर फिल्मों में काम कर चुकी रेखा की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ अक्सर सुर्ख़ियों में भी रही है. आज हम आपको रेखा की कुल संपत्ति (Rekha Net Worth) और लाइफस्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं.

यहाँ भी पढ़िए  पराग अग्रवाल बने ट्विटर के नए CEO- कंगना रनौत ने डोर्सी को कहा- ‘बाय जैक चाचा’

रेखा की सेविंग, इन्वेस्टमेंट और प्रॉपर्टी की कीमत को जोड़ दें तो networthtomb.com के मुताबिक उनकी नेट वर्थ 40 मिलियन डॉलर यानी करीब 25 अरब रुपये है. यही नहीं रेखा सालभर में 65 लाख रुपये के लगभग कमा लेती हैं. उनकी रईसी की दुनिया दीवानी है. रेखा बांद्रा के बैंडस्टैंड (Rekha House) एरिया में रहती हैं और उनके घर की कीमत करोड़ो में है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक रेखा (Rekha Fees) एक फिल्म के लिए 13-14 करोड़ रूपये चार्ज करती हैं और ब्रांड प्रमोशन के लिए वो 5-6 करोड़ रूपये वसूलती हैं. बता दें कि रेखा (Rekha Cars Collection) को महंगी और लग्जरी गाड़ियों का भी खूब शौक है. उनके पास Land Rover Discovery, BMW 3 Series, Mitsubishi Outlander, Tata Nexa जैसी गाड़ियां मौजूद हैं.

यहाँ भी पढ़िए  श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर हुई Oops Moment का शिकार, ट्रांसपेरेंट ड्रेस से दिखे बॉडी पार्ट्स

बता दें कि उमराव जान के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिल चुका है वहीं साल 2010 में उन्हें भारत सरकार की ओर से पद्मश्री सम्मान से भी नवाजा गया है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.