विकी-कटरीना की एंगजमेंट में नहीं बुलाए जाने पर रिश्तेदार नाराज? ऐक्टर के भाई ने कही यह बात

विकी-कटरीना की एंगजमेंट में नहीं बुलाए जाने पर रिश्तेदार नाराज? ऐक्टर के भाई ने कही यह बात

विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की रोका सेरिमनी की खबरें खूब छाई रहीं। अब विकी कौशल के भाई सनी कौशल (sunny Kaushal) ने दोनों की सगाई को लेकर कुछ बातें कही है।

हाल ही में विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की रोका सेरिमनी की खबरें खूब छाई रहीं। अब विकी कौशल के भाई सनी कौशल (sunny Kaushal) ने दोनों की सगाई को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

सनी ने सगाई की इस खबर पर कहा है कि इस काल्पनिक एंगेजमेंट में नहीं आमंत्रित किए जाने को लेकर कोई नाराज नहीं था। उन्होंने बताया कि उनके सारे रिश्तेदार ये जानते हैं कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि किसी को यह समझ नहीं आ रहा कि आखिर यह अफवाह कहां से और कैसे उड़ी है। वे एक सुबह उठे और सब जगह यही खबर छाई थी।

एक अलग इंटरव्यू में सनी ने बताया कि उनके पैरंट्स ने रोका की इस खबर पर कैसे रिऐक्ट किया। इसे याद करते हुए उन्होंने कहा विकी उस सुबह जिम गए हुए थे और तभी यह अफवाह आने लगी। जब वह जिम से लौटे तो उनके पापा और मां ने मजाक करते हुए पूछा- अरे यार, तेरी एंगेजमेंट हो गई, मिठाई तो खिला दे। जिसपर विकी ने जवाब देते हुए कहा- जितनी असली एंगेजमेंट हुई है उतनी असली मिठाई भी खा लो।

हर्षवर्धन कपूर ने गलती से यह खुलासा कर दिया था कि विकी और कटरीना एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक इंटरव्यू में उनसे सवाल किया गया था कि वह किसी ऐसी अफवाह के बारे में बताएं जो सच हो, जिसपर उन्होंने कहा, ‘विकी और कटरीना साथ हैं और यह सच है। मुझे नहीं पता कि ये बोलकर मैं उनके लिए परेशानियां तो नहीं खड़ी कर रहा, मुझे लगता है इसे लेकर वे ओपन हैं।’

विकी और कटरीना के अफेयर की चर्चा लंबे समय से है और दोनों कई बार पब्लिकली साथ भी नजर आए हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिलेशनशिप को लेकर कुछ खुलकर नहीं कहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.