Deprecated: Required parameter $tag follows optional parameter $content in /home/indiadek/public_html/wp-content/plugins/wp-native-articles-pro/includes/class-facebook-content-parser-v2.php on line 323

Deprecated: Required parameter $tag follows optional parameter $content in /home/indiadek/public_html/wp-content/plugins/wp-native-articles-pro/includes/transformers/actions-transformers.php on line 255

Deprecated: Required parameter $tag follows optional parameter $content in /home/indiadek/public_html/wp-content/plugins/wp-native-articles-pro/includes/transformers/actions-transformers.php on line 274
ऋषभ पंत ने उर्वर्शी को गर्म करके छोड़ दिया, भड़की एक्ट्रेस ने कहा – वो सिर्फ बेट बॉल ही खेल सकता है… - Daily News

ऋषभ पंत ने उर्वर्शी को गर्म करके छोड़ दिया, भड़की एक्ट्रेस ने कहा – वो सिर्फ बेट बॉल ही खेल सकता है…

ऋषभ पंत ने उर्वर्शी को गर्म करके छोड़ दिया, भड़की एक्ट्रेस ने कहा – वो सिर्फ बेट बॉल ही खेल सकता है…

बॉलीवुड और क्रिकेट जगत का हमेशा से एक खास रिश्ता रहा है। अक्सर किसी ना किसी क्रिकेटर का दिल बॉलीवुड की हसीनाओं पर आता रहा है। कभी किसी का अफेयर शादी में बदल गया तो कभी किसी का रिश्ता दोस्ती के मोड़ पर ही खत्म हो गया। हालांकि हर बार आपने क्रिकेटर्स और एक्ट्रेसेज के प्यार की खबरें सुनी होंगी। लेकिन इन दिनों एक भारतीय क्रिकेटर और बॉलीवुड हसीना के तकरार की खबरें चर्चा में बनी हुई हैं।

भारतीय क्रिकेटर ऋषब पंत और बॉलीवुड हसीना उर्वशी रौतेला की कोल्ड वॉर इन दिनों फैंस का ध्यान खींच रही है। उर्वशी बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वो अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती हैं जो फैंस के होश उड़ा देती है। हालांकि पिछले दिनों वो अपनी किसी तस्वीर नहीं बल्कि स्टेटमेंट को लेकर जबरदस्त चर्चा में आ गईं हैं।

यहाँ भी पढ़िए  जब शारूख खान के बेटे आर्यन ने इस वजह से शारूख को पिता मानने से इनकार कर दिया था

इंस्टाग्राम पर बढ़ती जा रही पंत और उर्वशी की तकरार

दरअसल उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- मैं वाराणसी से शूटिंग कर दिल्ली आई थी, जहां मेरा शो होना था। मैंने पूरे दिन शूटिंग की और 10 घंटे की शूटिंग के बाद जब मैं होटल पहुंची तो थक कर सो गई थी। मिस्टर आरपी आए और वो लॉबी में मेरा इंतजार कर रहे थे। उन्होंने मुझे 17 बार कॉल किया लेकिन मुझे पता ही नहीं चला। मुझे अच्छा नहीं लगा। फिर मैंने उनसे कहा कि जब आप मुंबई में आओगे तब हम वहां मिलेंगे। फिर हम वहां मिले भी। तब तक ये बातें सामने आ चुकीं थीं।

अब उर्वशी का ये पोस्ट वायरल होने के बाद ऋषभ पंत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पोस्ट की। उन्होंने लिखा- कितनी हंसी की बात है कि लोग फेमस होने के लिए इंटरव्यू में कितना झूठ बोलते हैं। ये देखकर दुख होता है कि लोग नेम और फेम के लिए झूठ बोल देते हैं। उन्हें मेरी शुभकामनाएं। #मेरापीछाचोड़ोबहन #झूठकीभीलिमिटहोतीहै। अब ऋषभ पंत के इस तंज पर उर्वशी भी कहां चुप बैठने वाली थीं।

यहाँ भी पढ़िए  राज कुंद्रा ने शेयर किए बेडरूम सीक्रेट्स, सुनकर शिल्पा ने ऐसे किया रिएक्ट

उर्वशी ने बिना पंत का नाम लिए साधा निशाना

आगे उर्वशी ने पोस्ट किया- छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो यंग किडो के साथ बदनाम हो जाउंगी तेरे लिए। #रक्षाबंधन मुबारक हो, #RPछोटूभैया, #चुपरहनेवालीलड़कीकाफायदामतउठाओ। अपने पोस्ट में ऋषभ पंत और उर्वशी दोनों में से किसी ने भी सीधे तौर पर एक दूसरे का नाम नहीं लिया। लेकिन जिस तरह से एक के बाद एक जुबानी फायर हो रहें हैं वो सोशल मीडिया यूजर्स को साफ नजर आ रहा है।

गौरतलब है साल 2018 में ऋषभ पंत का नाम उर्वशी रौतेला से जुड़ा था। हालांकि दोनों ने खुलकर एक दूसरे के साथ अफेयर की खबरों को स्वीकारा नहीं था। बाद में ऐसी खबरें भी आईं थीं कि पंत ने उर्वशी का नंबर व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया था। हालांकि दोनों ने अबी तक इस बारे में ऑफिशियली कोई बयान नहीं दिया। बता दें कि ऋषभ पंत हाल ही में उत्तराखंड के ब्रैंड एंबेस्डर हैं। वहीं उर्वशी रौतेला भी उत्तराखंड से संबंध रखती हैं। अब देखना होगा कि इनकी तकरार किस मोड़ पर जाकर खत्म होती है।

यहाँ भी पढ़िए  शादी के बाद काफी मोटी हो गईं थीं ऐश्वर्या राय, होना पड़ा था बॉडी शेमिंग का शिकार

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. daily28news.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.