सैफ अली खान ने साली साहिबा करिश्मा कपूर को दिया खास तोहफा, वायरल हुई तस्वीर

सैफ अली खान ने साली साहिबा करिश्मा कपूर को दिया खास तोहफा, वायरल हुई तस्वीर

हाल ही में सैफ अली खान (Saif ali khan) ने करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) को एक खास तोहफा दिया है। इस तोहफे को पाकर करिश्मा फूले नहीं समा रही हैं। वह इतनी खुश हैं कि उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी एक झलक भी दिखाई है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन लाइमलाइट बटोरती हैं। करिश्मा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सभी जानते हैं कि करिश्मा और करीना कपूर एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। दोनों के बीच मजबूत बॉन्डिंग है। जब भी कोई खास मौका होता है कि दोनों साथ में सेलिब्रेट करते हैं। करीना के साथ-साथ सैफ अली खान का भी करिश्मा से अच्छा बॉन्ड है।

अब हाल ही में सैफ अली खान ने करिश्मा कपूर को एक खास तोहफा दिया है। इस तोहफे को पाकर करिश्मा फूले नहीं समा रही हैं। वह इतनी खुश हैं कि उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी एक झलक भी दिखाई है। दरअसल, सैफ ने अपनी साली साहिबा को एक फोटो फ्रेम करवा कर दी है। फोटो में करिश्मा कपूर और करीना कपूर दोनों नजर आ रहे हैं। दोनों की ये फोटो पुरानी लग रही है। ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में दोनों कैमरे की तरफ पोज़ देती नजर आ रही हैं।

इस फोटो को करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। फोटो शेयर करते हुए करिश्मा ने सैफ अली खान को धन्यवाद कहा है। उन्होंने लिखा, ‘धन्यवाद सैफू इस खूबसूरत मेमोरी के लिए, इसे दीवार पर लगाने के लिए बेताब हूं, मुझे यह बेहद पसंद आया।’ करिश्मा द्वारा शेयर की गई ये फोटो अब काफी वायरल हो रही है। इस पर डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

बता दें कि करिश्मा कपूर करीना के साथ आए दिन पार्टी करती नजर आती हैं। उनकी बेस्ट फ्रेंड्स की लिस्ट में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा हैं। चारों के बीच तगड़ी दोस्ती देखने को मिलती है। सालों से चली आ रही इस दोस्ती को लोग काफी पसंद करते हैं। आए दिन बेबो गर्ल गैंग के साथ पार्टी करती हैं और उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.