सैफ अली खान नही ले रहे रुकने का नाम खुद करीना ने जाहिर किया फिर से माँ बनने का डर

सैफ अली खान नही ले रहे रुकने का नाम खुद करीना ने जाहिर किया फिर से माँ बनने का डर

सैफ अली खान को आज के समय मे पुर्र भारत देश मे जाना जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि सैफ अली खान बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी अभिनेता है जिनके पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरे भारत देश मे जाना जाता है और सभी इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है. सैफ अली खान ने बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पुरी फ़िल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है।

इसी की वजह से आज के समय मे सैफ अली खान की इस फ़िल्म इंडस्ट्री में काफी इज़्ज़त है. वर्तमान समय मे सैफ अली खान मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में सैफ अली खान को लेकर एक बात पता चली है कि वह अपनी पत्नी करीना को फिर से या बोल सकते है कक तीसरी बार माँ बनाने पर तुले हुए. यह बात किसी ओर ने नही बल्कि खुद करीना कपूर ने ही बोली है।

अपना फिर से माँ बनने का डर पूरी दुनिया के सामने जाहिर किया है. यही कारण है कि इस समय हर जगह सैफ अली खान ही चर्चा में बने हुए है. आगे आपको आर्टिकल में सैफ अली खान को लेकर हुए इस खुलासे के बारे में विस्तार से बताते है। सैफ अली खान आज के समय मे किसी की भी पहचान के मोहताज नही है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरे भारत देश मे जाना जाता है और सभी उन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है. सेफ अली खान को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ी बात पता चली है।

जो कि यह है कि सैफ अली खान फिर से अपनी पत्नी करीना को अपने पाँचवे बच्चे की माँ बना सकते है. जिसके चलते लोगो का कहना है कि सैफ अली खान रुकने का नाम नही ले रहे है. सैफ अली खान फिर से करीना को माँ बना सकते है यह बात किसी ओर ने नही बल्कि खुद सैफ की पत्नी करीना कपूर ने ही भरी महफ़िल में बोली है और अपना डर जाहिर करते हुए कहा कि सैफ उन्हें फिर से अपने बच्चे की माँ बना सकते है।

आगे आपको आर्टिकल में बताते है करीना कपूर ने ऐसा क्यों कहा कि सैफ उन्हें फिर से माँ बना सकते है और क्यों उन्हें फिर से माँ बनने का डर सता रहा है। करीना कपूर की निजी जिंदगी को लेकर हालहि में एक बात पता चली है कि उनके पति सैफ अली खान रुकने का नाम नही ले रहे है और करीना को फिर से माँ बना सकते है. यह बात खुद करीना कपूर में बोली है और इसके पीछे की वजह बताते हुए कहा कि सैफ अली खान हर 10 साल में पिता बनते हुए आ रहे है और मुझे ( करीना कपूर ) यह डर सता रहा है।

कि कही सैफ मुझे फिर से माँ ना बना दे. जिसके बाद अंत मे करीना ने यह भी बोल दिया था कि अब वह फिर से माँ नही बनेगी छाए कुछ भी हो जाए. करीना के इस बयान के बाद लोगो ने कहा कि सैफ रुकने का नाम नही ले रहे है।

हम आपको न्यूज़ हेल्थ और स्टोरी जैसे बहुत से आर्टिकल के माध्यम से मिलते हैं। कृपया हमें कमेंट में बताएं कि आप और क्या पढ़ना चाहेंगे क्योंकि आपकी एक कमेंट से हमारा हौसला बढ़ता है और हमारे फेसबुक पेज को भी लाइक करें ताकि आपको हमारी सभी अपडेट्स मिलती रहे और हमारे फेसबुक पेज को भी शेयर करें धन्यवाद।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.