Saif Ali Khan बोले, ‘मैं तो सिर्फ नाम का नवाब हूं, पटौदी पैलेस में होने वाली शूटिंग के पैसे तो मां रख लेती हैं’

Saif Ali Khan बोले, ‘मैं तो सिर्फ नाम का नवाब हूं, पटौदी पैलेस में होने वाली शूटिंग के पैसे तो मां रख लेती हैं’

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कहा कि पुश्तैनी घर पटौदी पैलेस में शूटिंग से जो भी पैसा आता है और वो मेरी मां शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) ले लेती हैं. मैं तो सिर्फ नाम का नवाब हूं.

Saif Ali Khan Pataudi Palace: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) कुछ दिनों पहले द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में मेहमान बने थे. वह वहां अपनी फिल्म भूत पुलिस (Bhoot Police) को प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे जहां उनके साथ यामी गौतम (Yami Gautam), जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) भी दिखाई दी थीं. अब इस एपिसोड का अनसेंसर्ड वर्जन रिलीज हुआ है जिसमें सैफ ने कई मज़ेदार खुलासे किए हैं. कपिल ने सैफ से पूछा कि वेबसीरीज तांडव की शूटिंग पटौदी पैलेस में हुई थी तो आपने एक्टर के तौर ज्यादा पैसे कमाए या प्रॉपर्टी को किराये पर देकर? सैफ इस सवाल पर खूब हंसे और कहा कि पुश्तैनी घर पटौदी पैलेस में शूटिंग से जो भी पैसा आता है और वो मेरी मां शर्मिला टैगोर ले लेती हैं. मैं तो सिर्फ नाम का नवाब हूं.

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor luxurious pataudi palace pics | सैफ अली  खान का पटौदी पैलेस है बेहद आलीशान, 800 करोड़ रुपए है कीमत | Patrika News

इसके बाद अर्चना पूरण सिंह ने कपिल को यामी और जैकलिन से लगातार फ्लर्ट करने पर टोका क्योंकि उनके दो बच्चे हो चुके हैं.इसके जवाब में कपिल ने सैफ पर ही ये सवाल दाग दिया और उनसे पूछा, आपको भी कोई अगर बोल दे कि बच्चे हो गए हैं, फ्लर्ट करना बंद कर दो तो आप क्या जवाब देते हो उनको? सैफ कपिल का ये सवाल सुनकर चुप हो गए और अर्चना बोलीं, पहले करीना को जवाब देगा ये, फिर किसी को कोई जवाब देगा.तब सैफ बोले कि हां इसका तो जवाब ही नहीं है.

शो में कपिल ने एक और सवाल पूछा जिसका सैफ ने मज़ेदार जवाब दिया. कपिल ने पूछा कि लॉकडाउन में आपने क्या किया? सैफ बोले-पहले लॉकडाउन में मैंने फ्रेंच और कुकिंग सीखी और दूसरे में बच्चे का पिता बना. सैफ का इशारा उनके और करीना के दूसरे बेटे जहांगीर अली खान के जन्म पर था. करीना ने इसी साल 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे का जन्म दिया.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.