सैफ अली खान छलका दर्द, बोले अमृता के साथ नही मिलती थी मुझे बिलकुल भी शांति लेकिन अब दूसरी पत्नी करीन भी है परेशान

सैफ अली खान छलका दर्द, बोले अमृता के साथ नही मिलती थी मुझे बिलकुल भी शांति लेकिन अब दूसरी पत्नी करीन भी है परेशान

सैफ अली खान बॉलीवुड के नामी अभिनेता माने जाते है जिनका फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है. सैफ अली खान ने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में काफी सारी हिट और सुपरहिट फिल्में दी है जिसकी बदौलत आज के समय मे इनका एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है. सैफ अली खान के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करते है. सैफ अली खान के परिवार के बारे में बताए तो उन्होंने एक नही बल्कि दो शादिया की है.

सैफ अली खान इस समय मीडिया में अपने एक बयान की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है जो कि उन्होंने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह को लेकर दिया है. इस बयान में सैफ अली खान ने अपनर दर्द के बारे में बताया है जिनका उन्हें शादी के बाद सामना करना पड़ रहा था. सैफ अली खान ने बताया था कि अमृता के साथ उन्हें एक पल की भी शांति नही मिल रही थी. सैफ के यह बयान तेजी से वायरल हो रहा है. आगे आपको आर्टिकल में सैफ अली खान के इस बयान के बारे में विस्तार से बताते है.

When Saif Ali Khan Wrote To His Ex-Wife Amrita Singh Before Marrying Kareena  Kapoor! Here's How Bebo Reacted | IWMBuzz

सैफ अली खान को नही मिलती थी अमृता के साथ एक पल की भी शांति, खुद सैफ ने बताया अपना दर्द

सैफ अली खान का फिल्मी कैरिएर जितना शानदार रहा है उतना ही दिलचस्प उनका निजी जीवन रहा है जिसकी वजह से वह हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए रहते है. सैफ अली खान के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसकी बदौलत वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करते है. सैफ अली खान इस समय अपने एक दर्द भरे बयान की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है जो कि उन्होंने अपनी पत्नी अमृता सिंह को लेकर दिया है. सैफ अली खान ने बताया कि वह अमृता से बहुत प्यार करते थे लेकिन फिर एक समय ऐसा आ गया जब उन्हें घर जाने की भी इच्छा नही होती थी क्योंकि घर जाने के बाद उन्हें ठीक से दो पल की शांति भी नही मिलती थी.

सैफ अली खान के इस बयान से लगता है कि उनकी रोज अपनी पत्नी अमृता सिंह से तूतू-मैंमैं होती थी. यही कारण है जिसके चलते सैफ अली खान ने अलग होने का फ़ैलसा लिया था. सैफ के इस बयान से पहले उनकी दूसरी पत्नी करीना कपूर का भी एक बयान सामने आया था जिंसमे उनका कहना था कि वह सैफ के बच्चो को जन्म देने के बाद अब परेशान हो चुकी है. आगे आपको बताते है कि करीना कपूर ने सैफ को लेकर इतनी बड़ी बात क्यों बोली है.

करीना कपूर भी हो चुकी है अब परेशान, ये है बड़ी वजह

करीना कपूर एक्टिग की दुनिया में काफी नाम है और इसी के साथ-साथ वह बॉलीवुड के नामी अभिनेता सैफ अली खान की पत्नी है. करीना कपूर इस समय मीडिया पर अपने एक बयान की वजह से चर्चा में बनी हुई जो कि उन्होंने अपने पति सैफ को लेकर दिया है जिंसमे उनका कहना है की जब से वह सैफ के दूसरे बच्चे की माँ बनी है काफी परेशान हो चुकी है ऐसा इसलिए क्योंकि माँ बनने के बाद उनका शरीर पहले जैसा नही रहा और वह बिल्कुल भी फिट नही रहा है जिसके चलते फिर से फिट होने के लिए उन्हें काफी पसीना बहाना पड़ रहा है और काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.