अमृता सिंह को किस करने के बाद 2 दिन तक बाहर नहीं निकले सैफ, एक्ट्रेस संग गुजारी थी रातें

अमृता सिंह को किस करने के बाद 2 दिन तक बाहर नहीं निकले सैफ, एक्ट्रेस संग गुजारी थी रातें

90 के दशक में जहां अभिनेत्री अमृता सिंह की गिनती बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में शुमार थी तो वहीं दूसरी ओर अभिनेता सैफ अली खान अपने कैरियर की शुरुआत कर रहे थे।

अमृता एक स्टेबल एक्ट्रेस थी तो सैफ अनस्टेबल

दरअसल साल 1991 में सैफ काजोल के अपोजिट एक फिल्म करने वाले थे लेकिन सैफ की अनप्रोफियलिजम की वजह से उन्हें फिल्म से रिप्लेस कर दिया गया था। जिसके बाद सैफ की फिल्मी कैरियर को लेकर संघर्ष शुरू हुई। सैफ और अमृता की मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई जहां दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई।

लगातार मिलने के बाद सैफ ने अमृता से डिनर डेट पर चलने को कहा लेकिन अमृता ने डेट नाइट अपने घर पर रख लिया जिसके बाद सैफ अमृता के घर पहुंचे और दोनों ने डिनर के बाद एक दूसरे को किस करके अलग अलग कमरों में सो गए। उसके बाद दो दिनों तक कमरे से बाहर नहीं निकले।

लेकिन जब दो दिनों के बाद वो बाहर आए तो उन्होंने अमृता से 100 रुपए उधार मांगा चुकी उस समय सैफ केवल 20 वर्ष के थे इसलिए उन्हें घर से इतने पैसे नहीं मिलते थे। और उन्हें शुटिंग पर जाना था तो अमृता ने सैफ को अपनी गाड़ी ऑफर की जिसको ने लेने से मना कर दिया और कहा कि उनकी प्रोडक्शन की गाड़ी बाहर उनका इंतजार कर रही हैं। ये सारी बातें अमृता सिंह ने सिम्मी गरेवला के शो के दौरान बताई थी।

आपको बता दें सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 1991 में शादी की थी मगर अपने 13 साल की शादी को साल 2004 में अलविदा कह दिया था

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.