आबादी बढ़ाने में सैफ का बहुत ज्यादा योगदान: प्रेग्नेंसी पर करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी

आबादी बढ़ाने में सैफ का बहुत ज्यादा योगदान: प्रेग्नेंसी पर करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी

बीते कई दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के गर्भवती होने को लेकर अटकलें लग रही थी। दावा किया जा रहा था कि वह तीसरी बार माँ बनने जा रही हैं। इसकी शुरुआत सोशल मीडिया पर शेयर की गई कुछ तस्वीरों शेयर से हुई थी। इन तस्वीरों में करीना के पेट को देख लोगों ने उसे बेबी बंप समझना शुरू कर दिया था। लेकिन अब करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इन अटकलों पर विराम लगा दिया है।

करीना कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी में बताया है कि वे प्रेग्नेंट नहीं हैं और ये सब पास्ता और वाइन की वजह से है। करीना कपूर ने लिखा, “यह पास्ता और वाइन है। शांत हो जाइए। मैं प्रेग्नेंट नहीं हूँ। उफ्फ… सैफ का कहना है कि उसने देश की आबादी बढ़ाने में पहले ही बहुत ज्यादा योगदान दे दिया है।”

बता दें कि सैफ अली खान चार बच्चों के पिता हैं। उन्हें पहली पत्नी अमृता सिंह से दो बच्चे हैं, जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है। वहीं, करीना कपूर और उनके दो बेटे तैमूर अली खान और जहाँगीर अली खान हैं। जहाँगीर का जन्म पिछले साल फरवरी में ही हुआ था। सैफ की सबसे बड़ी बेटी सारा और सबसे छोटे बेटे जहाँगीर के बीच 25 साल का अंतर है।

करीना ने जब दी बच्चे न पैदा करने की हिदायत

पिछले दिनों करीना कपूर ने सैफ अली खान को फिर से बच्चा नहीं करने की हिदायत दी थी। वोग इंडिया से बातचीत में उन्होंने कहा था कि उम्र के हर दशक में सैफ ने बच्चा पैदा किया है। 60 साल की उम्र में ऐसा नहीं करने की मैंने उसे हिदायत दी है। करीना ने कहा था, “सैफ का हर दशक में बच्चा होता है। 20वें दशक, 30वें, 40वें और अब 50वें दशक में भी उनका एक बच्चा हुआ है। मैंने उनसे कहा है कि अब 60वें बरस में ऐसा नहीं हो। मुझे लगता है कि सैफ जैसे दिमाग वाला व्यक्ति ही चार बच्चों का पिता हो सकता है जो हर मामले में काफी यूनिक है। वह चारों को अपना समय देते हैं।”

इन फिल्मों में आएँगे नजर

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में वह आमिर खान के साथ नजर आएँगी। इसके अलावा वह सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित अपने ओटीटी डेब्यू प्रोजेक्ट की शूटिंग भी पूरी कर चुकी हैं। यह फिल्म जापानी नॉवेल ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर आधारित है। वहीं, सैफ अली खान ‘विक्रम वेधा’ में नजर आएँगे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.