सलीम खान ने ठहराया सलमान खान को उनके कुँवारे रहने का जिम्मेदार, बताई अपने बेटे की सबसे बड़ी कमी

सलीम खान ने ठहराया सलमान खान को उनके कुँवारे रहने का जिम्मेदार, बताई अपने बेटे की सबसे बड़ी कमी

सलीम खान और सलमान खान को पूरा बॉलीवुड जानता है और दोनो आज के समय मे किसी की भी पहचान के मोहताज नही है जिसके चलते दोनो ही अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करते है. सलीम खान और सलमान खान दोनो बाप-बेटे है और बोला जाता है कि बॉलीवुड में इन दोनों का ही राज है. सलीम खान के बेटे सलमान खान की अभी तक शादी नही हुई है और वह आज नही कुँवारे है लेकिन हालहि में सलीम खान ने अपने एक बयान के माध्यम से सबका पर्दा फाश किया है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बाते हो रही है. सलीम खान ने बताया है कि सलमान खान अगर आज कुँवारा है तो इसका जिम्मेदार है वह खुद ही है. इतना ही नही बल्कि सलीम खान ने अपने बेटे सलमान खान के अंदर एक ऐसी कमी बताई है जिसकी वजह से आज तक कुँवारे रह गए और उनकी सभी प्रेमिका उन्हें छोड़कर चली गई. आगे आपको आर्टिकल में सलीम खान के इस बयान में पूरी तरह बताते है जिसमे उन्होंने अपने बेटे सलमान खान की शादी ना होने की पीछे की वजह का पर्दा फाश कर दिया है.

Salim Khan Shares How Salman Khan Passed His Exams By Leaking Papers

सलमान खान की इस उम्र में भी शादी ना होने की वजह का किया पिता सलीम खान ने पर्दा फाश, बताई बेटे सलमान में ही कमी ये है वजह

सलीम खान को आज के समय मे पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है और सभी उन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है. सलीम खान को लेकर हालहि में एक बात सामने आई है जो कि यह है कि उन्होंने अभी कुछ समय पहले एक बयान दिया है जिसमे उन्होंने अपने बेटे सलमान खान की इस 56 साल में भी कुँवारे रहने या बोल सकते है कि शादी ना करने की पीछे की वजह बताई है और उसका पर्दा फाश किया है. इसी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बाते हो रही है. सलीम खान ने बताया कि अगर सलमान खान आज भी कुँवारा है तो उसका ज़िम्मेदार वो खुद है जिसकी वजह से वह कुँवारा है. सलीम खान ने इसके बाद सलमान खान को लेकर ऐसी बात बोली जिसकी वजह से सबकी बोलती बंद ही गई. सलीम खान ने अपने बेटे सलमान खान में एक ऐसी कमी बताई जिसकी वजह से वह आज भी कुँवारे है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सलीम खान ने अपने बेट सलमान खान में ऐसी क्या कमी बताई जिसकी वजह से वह आज भी कुँवारे है.

Don't Miss Out To Read The Story Of Salman Khan & His 9 Girlfriends

सलमान खान की शादी ना होने की वजह का किया सलीम खान ने पर्दा फाश, बोली ये बड़ी बात

सलीम खान ने हालहि में अपने एक बयान के माध्यम से उस वजह का पर्दा फाश किया है जिसकी वजह आए सलमान खान ने अभी तक शादी नही की और आज भी कुँवारे है. सलमान खान की शादी ना होने की पीछे की वजह बताते हुए सलीम खान ने अपने बेटे में एक कमी बताई है जिसकी वजह से उन्हें सभी छोड़कर चली गई. सलीम खान ने बताया है कि मेरे बेटे सलमान को अभी तक किसी से सच्चा प्यार नही हुआ क्योंकि अगर ऐसा होता तो वो शादी कर लेता. जिस दिन आए सच्चा प्यार होगा तब वो शादी कर लेगा. सलीम खान के इस बयान के बाद सबकी बोलती बंद ही गई और सभी लोग आज भी यही सोच रहे है कि सलीम खान अपने बेटे सलमान खान की शादी को लेकर काफी खुलासा करा है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.