‘जोधा अकबर’ की ‘सलीमा बेगम’ मनीषा यादव का निधन, 29 साल की ऐक्ट्रेस पीछे छोड़ गईं एक साल का बेटा

‘जोधा अकबर’ की ‘सलीमा बेगम’ मनीषा यादव का निधन, 29 साल की ऐक्ट्रेस पीछे छोड़ गईं एक साल का बेटा

‘जोधा अकबर’ (Jodha Akbar) फेम ऐक्ट्रेस मनीषा यादव (Manisha Yadav) का 1 अक्टूबर को निधन हो गया है। मनीषा यादव अपने पीछे अपना एक साल बेटा छोड़ गई हैं। हाल ही में उन्होंने बेटे का पहला जन्मदिन मनाया था।

टीवी सीरियल ‘जोधा अकबर’ (Jodha Akbar) में सलीमा बेगम का रोल करने वाली ऐक्ट्रेस मनीषा यादव (Manisha Yadav) का 1 अक्टूबर को निधन हो गया है। मनीषा यादव के निधन का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। हालांकि, सूत्रों का कहना है कि मनीषा यादव का निधन ब्रेन हैमरेज के कारण हुआ है।

मनीषा यादव की को-स्टार परिधि शर्मा ने इस दुखद खबर को कन्फर्म किया है। परिधि शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी मनीषा यादव की तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘ये खबर दिल तोड़ने वाली है। आरआईपी मनीषा यादव।’

यहाँ भी पढ़िए  40 साल के होने के बाद भी ये तस्वीरें दिखाती है की धोनी को पैसे का कोई घमंड नही

परिधि शर्मा ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स से बात करते हुए कहा, ‘हमारे शो के ऑफ एयर हो जाने के बाद मैं उनसे लगातार संपर्क में नहीं थी। लेकिन हम लोगों का एक वॉट्सऐप ग्रुप है जिसका नाम मुगल और इस ग्रुप में वो सभी ऐक्ट्रेसेस हैं जो शो में बेगम थीं। इस ग्रुप के जरिए हम लोग संपर्क में रहते हैं और अगर किसी को अपने से जुड़ी कुछ जरूरी बात शेयर करनी हो तो हम ग्रुप पर करते थे। कल मुझे इस ग्रुप के जरिए इस खबर के बारे में पता चला और मैं शॉक्ड रह गई।’

मनीषा यादव ने बीती जुलाई में अपने बेटे का पहला जन्मदिन मनाया था। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थीं। मनीषा यादव ने लिखा था, ‘पहला जन्मदिन मुबारक हो मेरे बच्चे। तुम मेरे जीवन में कठिन समय के दौरान एक रोशनी की तरह रहे हो। मैं तुम्हारी मम्मा होने पर धन्य महसूस करती हूं। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं।’ वहीं, मनीषा यादव ने बर्थडे सेलिब्रेशन का एक और ट्वीट किया था।

यहाँ भी पढ़िए  पवनदीप-अरुणिता हैं रियल लाइफ में कपल? अब मोहम्मद दानिश ने खुद बताई सच्चाई

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.