सलमान खान और शहनाज गिल के बीच बड़ रही है नजदीकियां, करते हैं दोनो देर रात तक पार्टि

सलमान खान और शहनाज गिल के बीच बड़ रही है नजदीकियां, करते हैं दोनो देर रात तक पार्टि

सलमान खान आज एक समय में बॉलीवुड के सबसे बड़े और नामी अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल होते है और उन्हें अपने सभी फैंस से भरपूर प्यार और सपोर्ट मिलता हैं। सलमान खान ने अपने अभी तक के कैरियर में 80 से भी ज्यादा सुपरहिट फिल्में करी है और बॉलीवुड में बड़ा नाम बनाया है। जिसके चलते आज सलमान खान को सभी से बेहद प्यार और मान सम्मान मिलता है। यही कारण है की सलमान खान से जुड़ी किसी भी खबर को मीडिया में फैलने में फैलने में ज्यादा समय नहीं लगता है और फिर हर जगह उसके बारे में बातें होने लगती है।

ऐसा ही कुछ हालही में आई एक खबर के साथ हो रहा है और सलमान खान एक बार फिर मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि हालही में सलमान खान के बारे के बारे में यह बात पता चली है की सलमान खान की एक लड़की के साथ नजदीकियां बड़ने लगी है और यह लकड़ी कोई और नहीं बल्कि शहनाज गिल है। दोनो के बीच नजदीकियां बड़ रही है ऐसा इसलिए बोला जा रहा है पिछले कुछ समय में शहनाज और सलमान को साथ में कई बार देखा गया है और दोनो को कई बार देर रात तक पार्टियां करते हुए भी देखा गया है। आइए आर्टिकल में आगे आपको इसके बारे में विस्तार से बताते है।

Bigg Boss 15: Shehnaaz Gill to replace Salman Khan as the host for Weekend Ka Vaar episodes?

सलमान खान की बड़ रही है शहनाज गिल के साथ नजदीकियां, करने लगे है दोनो देर रात तक पार्टि

सलमान खान का आज के समय में पूरा बॉलीवुड में कितना बड़ा नाम है इसके बारे में बताने की तो कोई जरूरत नहीं है और ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान आज बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल होते हैं और उन्हें सभी लोगों से बेहद प्यार और मान सम्मान मिलता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि सलमान खान का अभी तक का बॉलीवुड का कैरियर बड़ा ही शानदार रहा है और उन्होंने अपने अभी तक के करियर में काफी सारी फिल्में करी है जिनमें से लगभग सभी की सभी फिल्में हिट सुपरहिट रही है। यही कारण है कि आज के समय में सलमान खान का एक्टिंग की दुनिया में इतना बड़ा नाम है।

वर्तमान समय में सलमान खान सोशल मीडिया में काफी ज़्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं और हर जगह उनके बारे में बातें हो रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में सलमान खान और शहनाज गिल के बारे में यह बात पता चली है कि दोनों के बीच नजदीकियां काफी बढ़ने लगी है और शहनाज को सलमान खान को एक साथ कई बार देर रात तक पार्टियों में भी देखा गया है। इस को साबित करने बाली कुछ तस्वीरें और वीडियोस भी मौजूद है जिसके बारे में आपको आर्टिकल में आगे बताएंगे।

Shahnaz Gill showered love on Salman Khan at Eid party, fans were blown away after seeing the cute bonding | NewsTrack English 1

शहनाज गिल और सलमान खान आ रहे है एक दूसरे के करीब, करते है साथ पार्टी भी

अभी तक का आर्टिकल पढ़कर आप कभी यह बात तो समझ ही गई है कि वर्तमान समय में सलमान खान और शहनाज गिल के चर्चे पुरे सोशल मीडिया में करे जा रहे है और ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में दोनों के बारे में नहीं बात पता चली है कि दोनों साथ में काफी समय बिताने लगे हैं और दोनों देर रात तक पार्टी भी करते। ऐसा इसलिए बोला जा रहा है क्योंकि शहनाज गिल को सलमान खान की ईद पार्टी में भी देखा गया था और हाल ही में यह भी पता चला है कि शहनाज सलमान के भाई अरबाज खान की गर्लफ्रेंड के जन्मदिन की पार्टी में भी देखा गया था। यही कारण है की बोला जा रहा है की सलमान और शहनाज़ के बीच नजदीकियां बड़ रही है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.