सलमान खान ने किया ऐलान, मलाइका अरोड़ा का बेटा अरहान खान होगा उनकी 2400 करोड़ की प्रापर्टी का मालिक

सलमान खान ने किया ऐलान, मलाइका अरोड़ा का बेटा अरहान खान होगा उनकी 2400 करोड़ की प्रापर्टी का मालिक

सलमान खान को बॉलीवुड का दबंग खान कहा जाता है. सलमान खान ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी है. एक्टर सलमान फ़िल्मी दुनिया से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चे में रहते है. बता दे की सलमान खान के भाई अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने शादी की थी. शादी के 18 साल बाद दोनों ने आपसी सहमति से तलाक़ ले लिया था. तलाक़ के बाद एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने प्रेमी अर्जुन कपूर के साथ रहने लगी. वही अरबाज़ और मलाइका अरोड़ा के बेटे को कोर्ट ने मलाइका अरोड़ा को ही सौपा था.

जब मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान ने सलमान खान को लगे थे पीटने, फिर अरबाज ने  ऐसे किया था शांत

मलाइका अरोड़ा का बेटा अरहान खान भले ही अर्जुन कपूर और मलाइका के साथ रह रहा है. लेकिन उसका दिल आज भी खान परिवार की तरफ है. बताया जाता है की अरहान बीच-बीच में अपने पापा अरबाज़ खान और चाचा सलमान खान से मिलने जाते रहते है.

Malaika Arora misses son Arhaan as he leaves for his higher studies: This  is your time to spread your wings | PINKVILLA

कई सालो से मीडिया में खबर चल रही है की सलमान खान की प्रापर्टी का वारिश कौन होगा तो आज हम आपको बता दे की सलमान खान अरबाज़ के बेटे अरहान के बेहद करीब है और उसे वो अपना बेटा ही मानते है. सोशल मीडिया में एक खबर तेजी से वायरल हो रही है की सलमान खान ने अपने प्रापर्टी मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान को देने का मन बना लिया है.

मलाईका अरोड़ा ने अपनी आँखों मे आँसू लेकर बयान किया अपना दर्द, बोली मेरा  बेटा ही नही बोलता है मुझे माँ बताई वजह - Scoop Feed Hindi

इन फिल्मो में आएंगे नजर

कभी ईद कभी दीवाली 30 दिसंबर को रिलीज होगी। सलमान खान भी टाइगर 3 में स्टार से जुड़े हुए हैं और कथित तौर पर शाहरुख खान की पठान में एक विशेष उपस्थिति में भी दिखाई देंगे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.