शाहरुख खान के जन्मदिन पर सलमान खान ने यूं दी बधाई, सबका दिल जीत लिया सलमान ने

शाहरुख खान के जन्मदिन पर सलमान खान ने यूं दी बधाई, सबका दिल जीत लिया सलमान ने

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख 2 नवंबर को अपना 56वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर कई सेलेब्स ने उन्हें स्पेशल पोस्ट लिखकर बधाई दी है. इनमें से एक सलमान खान भी हैं. इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक्टर ने फोटो शेयर करते हुए शाहरुख खान को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने शाहरुख को ‘मेरा भाई’ बताया है. सोशल मीडिया पर सलमान और शाहरुख की थ्रोबैक फोटो वायरल हो रही है.

सलमान खान ने थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए लिखा, “आज अपने भाई का बर्थडे है, हैप्पी बर्थडे मेरे भाई, शाहरुख खान”. बता दें कि आर्यन खान के ड्र’ग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद सलमान खान को शाहरुख खान के घर पर स्पॉट किया गया था. वह उन्हें सपोर्ट देने एक्टर के घर पहुंचे थे. शाहरुख खान के लिए उनका यह जन्मदिन बेटे आर्यन खान की घर वापसी की सौगात लेकर आया है. जे’ल में पिछले 28 दिनों से बंद आर्यन खान घर लौट आए हैं.

यहाँ भी पढ़िए  प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बीच आई डायना, बिस्तर पर भी नहीं मिल पाता सुकून

अब आर्यन परिवार संग दिवाली भी मना पाएंगे. बता दें कि आर्यन ड्र’ग्स केस में फंसे हैं. जब आर्यन खान जे’ल में थे तो गौरी और शाहरुख के लिए एक-एक पल का’ट’ना मुश्किल हो गया था. शाहरुख ने बेटे को जे’ल से बरी कराने में पूरी ताकत झोंक दी. उन्होंने एड़ी से चोटी का जोर लगाया, जिसका नतीजा है कि आर्यन पिता के जन्मदिन पर उनके साथ हैं.

शाहरुख खान की बात करें तो वह दीपिका पादुकोण संग फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग में बिजी थे. वहीं, आर्यन खान के ड्र’ग्स केस में एनसीबी द्वारा पकड़े जाने के बाद से शाहरुख ने शूटिंग से कुछ समय का ब्रेक ले लिया था. अब शाहरुख खान जल्द ही फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए वापसी करेंगे. पिछले कुछ सालों से शाहरुख खान का करियर ग्राफ कुछ खास नहीं चल रहा है. फिल्म ‘जीरो’ के बाद से एक्टर की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. ऐसे में शाहरुख के लिए यह फिल्म काफी मायने रखती है और यह एक बड़े बजट की फिल्म भी है.

यहाँ भी पढ़िए  मुंबई एयरपोर्ट पर Salman Khan ने फैन के साथ किया बुरा बर्ताब, वीडियो हुआ वायरल तो लोगों ने किया ट्रोल

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.