सलमान खान ने करा अपने दर्द का इजहार, बोले प्यार का इजहार कर देता तो आज दादा होता

सलमान खान ने करा अपने दर्द का इजहार, बोले प्यार का इजहार कर देता तो आज दादा होता

सलमान खान को तो आज के समय में पूरा बॉलीवुड जानता है. ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान आज के समय में बॉलीवुड के सबसे बड़ी सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं. जिसके चलते आज के समय में सलमान खान को सभी जानते हैं. आज सलमान खान का बॉलीवुड में बहुत बड़ा नाम है. आपको बता दें कि सलमान खान का बॉलीवुड में भाईजान के नाम से जाना जाता है. वैसे तो सलमान खान हमेशा ही अपने लाइफस्टाइल और फिल्मों की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. परंतु इस बार सलमान खान के वायरल होने की वजह कुछ और है. इस बार सलमान खान अपने द्वारा दिए गए एक बयान की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सलमान ने बयान में यह कहा है कि अगर अपने पहले प्यार का इजहार कर देता हो आज दादा बन जाता. सलमान खान ने ऐसा कब कहां और क्यों बोला इसके बारे में आपको आर्टिकल में आगे बताएंगे.

अगर कर दिया होता प्यार का इजहार तो बन गया होता दादा, बोले सलमान खान

Salman Khan: Can't Afford The Luxury Of Being Depressed

सलमान खान वर्तमान समय में बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल होते हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि सलमान खान ने अपनी पूरे फिल्मी करियर में बहुत सारी फिल्में करी है और सभी ही फिल्में हिट और सुपरहिट गई है. जिसके चलते आज के समय में सलमान खान का बॉलीवुड में अपना अलग ही रुतबा है और सलमान खान की सभी की बहुत इज्जत करते हैं. हेमा तुम सभी जानते हैं कि सलमान खान एक रियलिटी शो को होस्ट करते हैं. सलमान खान जिस रियलिटी शो को होस्ट करते हैं उसका नाम बिग बॉस है. वर्तमान समय में बिग बॉस के एक एपिसोड की वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है. शो के इस एपिसोड में बॉलीवुड के दो मशहूर और दिग्गज अभिनेता और अभिनेत्री आई थे. इन दो बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री का नाम है अजय देवगन और काजोल. वीडियो में यह साफ नजर आ रहा है कि सलमान खान ने अपना दर्द अपने गेस्ट अजय देवगन और काजोल के सामने बताया है. सलमान खान ने अपने दर्द का इजहार करते हुए बोला कि अगर वे अपने पहले प्यार से अपने प्यार का इजहार कर लेते तो आज भी दादा जी बन गए होते और अपने पोते पोतियों के साथ खेल रहे होते.

अजय और काजोल के सामने बोले सलमान प्यार इजहार कर दिया होता तो आज खेल रहा होता पोते पोतियों के साथ

Salman Khan emotional in Jodhpur court - IndiaTV News | Bollywood News – India TV

वर्तमान समय में सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं और इसकी वजह और कुछ नहीं मिलती सलमान खान का एक वीडियो है. यह वीडियो सलमान खान जिस रियलिटी शो को होस्ट करते हैं यानी कि बिग बॉस शो का है. वीडियो में सलमान खान बिग बॉस के उस एपिसोड में गैस के रूप में आए हुए अजय देवगन और काजोल से अपने दर्द का इजहार करते हैं. अपने दर्द के बारे में बताते हुए सलमान खान बोलते हैं कि अगर मैं अपने पहले प्यार से अपने प्यार का इजहार कर चुके होते तो आज भी दादाजी बन चुके होते हैं और अपने पोते पोतियों के साथ खेल रहे होते. सलमान ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वह जिस लड़की से प्यार करते थे और जो उनका पहला प्यार था उसकी आज शादी हो चुकी है और उसके पोते पोती भी हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.