सलमान खान को मिल गया है गन का लाइसेंस, अब खलेआम बाहर घूमेंगे दबंग खान

सलमान खान को मिल गया है गन का लाइसेंस, अब खलेआम बाहर घूमेंगे दबंग खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान दबंग भाईजान के नाम से भी जाने जाते हैं। लेकिन इन दबंग भाईजान को अभी हाल ही में बिश्नोई गैंग द्वारा मारने की धमकी मिली थी। जिसके बाद से यह काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं। हालांकि इस धमकी के बाद में सलमान खान को पुलिस द्वारा कड़ी सुरक्षा दी गई थी, इसके अलावा सलमान खान ने अपनी पर्सनल सिक्योरिटी के लिए एक बंदूक लाइसेंस अप्लाई किया था। जो कि उन्हें अभी मुंबई पुलिस द्वारा मिल गई है। इस बात का खुलासा अभी हाल ही में हुआ है, आपको बता दें कि एक सुबह सलमान खान के पिता सलीम खान जब वॉक पर निकले थे, तो उन्हें बेंच पर एक चिट्ठी पड़ी मिली थी। जिसमें उनके बेटे सलमान खान को मारने की धमकी मिली थी, इस चिट्ठी के बाद से सलमान खान काफी ज्यादा सुर्खियों में थे।

हाल ही में उन को मुंबई पुलिस द्वारा शस्त्र रखने का लाइसेंस मिल गया

Salman Khan: Gangster threats.. Gun license for star hero Salman Khan

 

अभी हाल ही में एक अधिकारी ने इन सब बातों का खुलासा करते हुए बताया था कि कैसे सलमान खान से पहले तो पूरी औपचारिक फॉर्मेलिटी करी गई है, औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद में ही सलमान खान को बंदूक का लाइसेंस सौंपा गया है। हालांकि कुछ दिन पहले मिली धमकी के बाद में सलमान खान काफी ज्यादा सुर्खियों में थे। लेकिन अभी हाल ही में उन को मुंबई पुलिस द्वारा शस्त्र रखने का लाइसेंस मिल गया है। हालांकि अधिकारी ने अपना नाम न बताते हुए इस सारी बात का खुलासा किया। जिसमें उन्होंने सारी बातें बताई है कि किस तरीके से पहले तो औपचारिकताओं को पूरा किया गया है। बाद में फाइल सत्यापन के बाद में सलमान खान को हथियार रखने का लाइसेंस दिया गया है। इससे पहले सलमान खान के अपराधिक रिकॉर्ड भी देखा गया है इन सब को देखने के बाद ही उन्हें यह बंदूक रखने का लाइसेंस मिला है।

सलमान खान के पिता सलीम खान वॉक पर निकले तो उन्हें एक टेबल पर खत मिला

Salman Khan in touch with dad Salim Khan through video call since three  weeks | Hindi Movie News - Times of India

अभी हाल ही में कुछ महीने पहले 29 मई को पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मुसे वाले की भी सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके कुछ दिन बाद ही जब सलमान खान के पिता सलीम खान वॉक पर निकले तो उन्हें एक टेबल पर खत मिला, जिसमें उनके बेटे सलमान खान को जान से मारने की धमकी लिखी हुई थी। खबरों के मुताबिक यह पता चला है कि यह धमकी मशहूर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग ने दी है। इसके बाद से ही मुंबई पुलिस सलमान खान की सुरक्षा में काफी ज्यादा एहतियात बरतती हुई नजर आ रही है। ऐसे चिट्ठी के बाद में ही सलमान खान की सुरक्षा में पुलिस तैनात की गई थी। हालांकि यह सुरक्षा 6 जून तक चली लेकिन इसके बाद में सुरक्षा हटा दी गई है, लेकिन फिर अब एक बार सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। कुछ खबरों से यह भी पता चला कि सलमान खान के घर बाहर एक पुलिस वैन भी तैनात कर दी गई थी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.