सड़क किनारे रोते बिलखते हुए मिली अर्पिता खान को राजकुमारी बना दिया सलमान खान ने, शादी में किये थे करोड़ों रुपये खर्च

सड़क किनारे रोते बिलखते हुए मिली अर्पिता खान को राजकुमारी बना दिया सलमान खान ने, शादी में किये थे करोड़ों रुपये खर्च

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान अपने दमदार अभिनय और शानदार स्टाइल के लिए जाने जाते हैं और सलमान खान लंबे समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं, और इनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होती हैं और आज सलमान खान का नाम बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार के लिस्ट में शुमार हो चुका है ।

सलमान खान के साथ-साथ उनके परिवार के कई सदस्य भी फिल्म इंडस्ट्री से नाता रखते हैं और इनके भाई अरबाज खान और सोहेल खान भी बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं और काफी ज्यादा नाम कमा रहे हैं ।

बात करें सलमान खान के पिता सलीम खान की तो सलीम खान भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक बेहद ही जाने-माने लेखक हैं और वही बात करें सलीम खान के निजी जीवन की तो सलीम खान ने अपने लाइफ में अब तक 2 शादियां रचाई हैं जिसमें से इनकी पहली पत्नी का नाम सलमा खान है तो वहीं दूसरी पत्नी का नाम हेलन है ।

वही सलीम खान को पहली शादी से 4 बच्चे अरबाज खान ,सोहेल खान ,सलमान खान और अर्पिता खान हुई थी और वही दूसरी पत्नी हेलन से सलीम खान को संतान की प्राप्ति नहीं हुई । तब सलीम खान और हेलेन ने एक बेटी गोद लेने का फैसला किया और इन्होंने अर्पिता खान को गोद लिया है और वही आज के समय में अर्पिता खान सलमान खान के परिवार का एक बेहद अहम हिस्सा बन चुकी है और परिवार के सभी सदस्य अर्पिता खान से बेहद प्यार करते हैं।

यहाँ भी पढ़िए  राखी भावुक हुई सिद्धार्थ शुक्ला की मां से मिलकर , इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया घर के अंदर का हाल

खबरों की माने तो अर्पिता खान की सगी मां मुंबई में एक सड़क हादसे के दौरान गुजर गई थी और उस वक्त अर्पिता खान अपनी मां के शव के करीब बैठकर रो रही थी और उसी दौरान सलीम खान वही रोड से गुजर रहे थे और उनकी नजर अर्पिता खान पर पड़ी और तब सलीम खान अर्पिता खान को अपनी मां के शव के पास रोता हुआ देख अर्पिता खान को गोद लेने का फैसला किया और उन्हें अपने घर ले आये और आज अर्पिता खान पूरे खान परिवार की लाडली बन चुकी है ।

अर्पिता खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और भले ही अर्पिता खान फिल्मों का हिस्सा ना हो लेकिन इसके बावजूद भी अर्पिता खान की लोकप्रियता किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं है और वही सलमान खान अपनी सगी बहन से भी बढ़कर अर्पिता खान को प्यार करते हैं और उनके बेहद ही करीब है ।

यहाँ भी पढ़िए  धनुष से अलग होने के बाद रजनीकांत की बेटी ने बनाये बोनी कपूर के साथ संबंध, बनेगी जान्ह्वी की सौतेली माँ !

बता दे अर्पिता खान की शादी साल 2018 में आयुष शर्मा के साथ बेहद ही धूमधाम से संपन्न हुई थी और वही इस शादी में खान परिवार ने करोड़ों रुपए खर्च किए थे और अर्पिता खान की शादी बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर और महंगी शादियों में से एक मानी जाती है ।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता के नाम पर कई प्रॉपर्टीज भी ले रखी है और वही जब अर्पिता खान की शादी हुई थी सलमान खान ने उन्हें एक लग्जरी अपार्टमेंट और एक बेहद ही महंगी कार उपहार में दी थी और सलमान खान ने अपना लोनावला वाला फार्महाउस भी अपनी बहन अर्पिता के नाम पर बनवाया है और वही सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा को भी बॉलीवुड में कैरियर बनाने में काफी मदद कर रहे हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  ब्लाउज का एक बटन लगा सड़क पर निकली दिशा पटानी, हवा के झोंके से उड़ा टॉप तो लोगों को मिला सुकून

सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान के बेहद करीब है और हर साल रक्षाबंधन पर सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान से राखी जरूर बंधवाते हैं और हर खास मौके पर अपनी बहन के साथ नजर आते हैं|गौरतलब है कि अर्पिता खान केवल खान परिवार की ही लाडली नहीं बल्कि पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री की लाडली हैं और अर्पिता खान की शादी में सलमान खान और शाहरुख खान भी अपनी वर्षों पुरानी दुश्मनी भुलाकर एक दूसरे के साथ मिलकर इस शादी को जमकर एंजॉय किए थे ।

अर्पिता खान की शादी में ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी उन्हें कुछ खास उपहार भेजा था और बॉलीवुड के सभी सितारों के साथ अर्पिता खान का बेहद अच्छा रिश्ता है और हर कोई अर्पिता खान से बेहद प्यार करता है|वही बात करें अर्पिता खान के पर्सनल लाइफ की तो अर्पिता खान और आयुष शर्मा दोनों ही अपनी मैरिड लाइफ में बेहद खुश हैं और ये कपल 2 बच्चों के माता-पिता भी बन चुके हैं और अपने परिवार के साथ अर्पिता खान बेहद खुशी से अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हैं ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.