सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी, दहशत का माहौल

सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी, दहशत का माहौल

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को सोशल मीडिया पर एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी पंजाब यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स यूनियन के फेसबुक पेज से दी गई है। फेसबुक पर यूनिवर्सिटी को शॉर्ट में सोपू लिखा गया है। इस धमकी भरी पोस्ट में सलमान खान के ऊपर रेडक्रॉस बनाया हुआ है, जिसके साथ यह मैसेज लिखा गया है- सलमान सोच ले तू, भारत के कानून से बच सकता है।

लेकिन बिश्नोई समाज और सोपू पार्टी ने तुझे मौत की सजा सुना दी है। तू सोपू की अदालत में दोषी है। बता दें कि सोपू का अर्थ है पंजाब यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स ऑर्गेनाइजेशन। यह धमकी सलमान खान को गैरी शूटर नाम के अकाउंट से मिली है। 27 सितंबर को सलमान खान की जोधपुर कोर्ट में पेशी है। सलमान के खिलाफ काला हिरण शिकार मामले में केस चल रहा है।

सलमान कोर्ट में पेश नहीं होते हैं तो उनकी जमानत रद्द कर दी जाएगी। इससे पहले 2018 में सलमान को जान से मारने की धमकी मिली थी। इसके बाद से उनकी सुरक्षा में बढ़ोतरी कर दी गई। उस समय उन्हें कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने धमकी दी थी। बता दें कि सलमान खान के ऊपर 1998 में काले हिरण के शिकार के मामले में केस चल रहा है।

जब सलमान फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग कर रहे थे तो इसी दौरान उन्होंने कंकनी एरिया में दो काले हिरण का शिकार किया था। इस फिल्म में सलमान खान के साथ तब्बू, सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान और नीलम जैसे सितारे भी नजर आए, जिनके ऊपर भी आरोप लगा था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.