VIDEO:सलमान खान ने ‘अंतिम’ की स्क्रीनिंग पर बुजुर्ग फैन से लिया आशीर्वाद, फैन्स बोले भाई को घमंड नही

VIDEO:सलमान खान ने ‘अंतिम’ की स्क्रीनिंग पर बुजुर्ग फैन से लिया आशीर्वाद, फैन्स बोले भाई को घमंड नही

सलमान खान की फिल्म अंतिम की स्क्रीनिंग की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हैं। उन्होंने अपने फैन्स के साथ तस्वीरें खिंचवाईं वहीं एक बुजुर्ग महिला से आशीर्वाद भी लेते दिखे। सलमान का यह वीडियो उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। स्क्रीनिंग में दिशा पाटनी से लेकर सुनील शेट्टी तक, बॉलीवुड के कई सिलेब्स पहुंचे थे।

अंतिम में सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा भी हैं। टीवी ऐक्ट्रेस महिमा मकवाना उनके ऑपोजिट डेब्यू कर रही हैं।सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। उनकी फैन फॉलोइंग इंडिया ही नहीं भारत के बाहर भी है। उन्हें देखकर फैन्स अक्सर साथ में फोटो खिंचवाने की रिक्वेस्ट करते हैं।

फिल्म अंतिम की स्क्रीनिंग पर भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। हालांकि एक बुजुर्ग महिला को देख सलमान सम्मान देने के लिए झुके तो लेडी ने भी आशीर्वाद के लिए सिर पर हाथ रखा। इसके बाद सलमान उनका हाथ पकड़े रहे और साथ में फोटो भी खिंचवाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो पर सलमान के एक फैन ने कॉमेंट किया है, भाई को स्टार होने का जरा भी घमंड नहीं है। इसीलिए सब उन्हें प्यार करते हैं। लोगों ने हार्ट इमोजी बनाकर सलमान के इस जेस्चर पर प्यार लुटाया है। कुछ लोगों ने मजाक में ये भी लिखा है कि सलमान को अपने हेयरस्टाइल की चिंता है।

सलमान ने कुछ बच्चों के साथ भी तस्वीरें क्लिक करवाईं। अंतिम की स्क्रीनिंग में सलमान अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ थे। उनकी बहन अलवीरा पति अतुल अग्निहोत्री के साथ पहुंची थीं। वहीं अर्पिता, आयुष, अरबाज, जॉर्जिया, आयुष शर्मा के पेरेंट्स, यूलिया वंतूर, दिशा पाटनी, सुनील शेट्टी सहित बॉलीवुड के कई सिलेब्स मौजूद रहे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.