सलमान खान के साथ उनके ही पिता सलीम खान नहीं करना चाहते हैं काम, वजह जानकर आप भी विश्वास नहीं कर पाएगी

सलमान खान के साथ उनके ही पिता सलीम खान नहीं करना चाहते हैं काम, वजह जानकर आप भी विश्वास नहीं कर पाएगी

सलमान खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के धाकड़ अभिनेता माने जाते हैं. सलमान खान ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है. बात करें सलमान खान के पिता सलीम खान की तो सलीम खान भी किसी परिचय के मोहताज नहीं है. सलीम खान बॉलीवुड के दिग्गज लेखक रहे हैं. सलीम खान ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्में लिखी हैं. एक समय सलीम खान और जावेद अख्तर की जोड़ी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा रही थी. हालांकि, बाद में इन दोनों ने एक साथ काम करना छोड़ दिया था. सलीम खान एक बेहतरीन लेखक माने जाते हैं इन्होंने अपने करियर में शोले, त्रिशूल, दीवार और यादों की बारात जैसी क्लासिक फिल्में लिखी हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि सलीम खान अपने बेटे सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहते हैं.

यहाँ भी पढ़िए  मलायका आरोडा की त’बीयत की पुछताच करणे घर पहूंचा ‘अर्जुन कपूर’, मलायका को कसकर गले लगाकर ‘अर्जुनने मलाइका’ के साथ…

आखिर अपने बेटे सलमान के साथ काम क्यों नहीं करना चाहते हैं सलीम खान

सलीम खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज लेखक माने जाते हैं. इन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्में लिखी है. वहीं सलमान खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार माने जाते हैं और सलमान खान ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. बावजूद इसके सलीम खान अपने बेटे सलमान के साथ काम नहीं करना चाहते हैं. जी हां और यह बात किसी और ने नहीं बल्कि खुद सलीम खान ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था.

दरअसल, साल 2014 में इंदु मिरानी के साथ एक इंटरव्यू के दौरान सलीम खान ने कई बातें खुल कर बताई थी और इस दौरान उन्होंने बताया थी कि वह सलमान खान के साथ क्यों नहीं काम करना चाहते हैं. दरअसल, सलीम खान ने बताया था कि कोई व्यक्ति अगर डायरेक्टर के पास स्क्रिप्ट लेकर जाता है तो वह कहता है कि मेरे पास बहुत अच्छी स्क्रिप्ट है यह कमाल कर देगी लेकिन मैं यह नहीं कह सकता हूं क्योंकि अगर मैं कोई अच्छी स्क्रिप्ट लेकर किसी डायरेक्टर के पास जाऊंगा तो वह बोलेगा कि जब आपके पास इतनी ही अच्छी स्क्रिप्ट है तो अपने बेटे के साथ ही क्यों नहीं बना लेते हैं ?

यहाँ भी पढ़िए  शोएब अख्तर बोले- कैटरीना कैफ आईं मुझे गले से लगा लिया; लेकिन मैंने उन्हें 'दीदी' कहा

इतना नहीं सलीम खान ने आगे कहा कि और इधर सलमान खान के साथ फिल्म बनाना और भी ज्यादा जोखिम है. क्योंकि अगर फिल्म हिट हो गई तो यह उनकी वजह से हिट हो गई और अगर फिल्म फ्लॉप हो गई तो सारी गलती डैडी की है का इल्जाम लग जाएगा. यही कारण है कि मैं सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहता हूं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *