सपनों सा खूबसूरत है सलमान खान का ‘पनवेल फार्महाउस’, खुद ही करते हैं खेती-बाड़ी और साफ-सफाई

सपनों सा खूबसूरत है सलमान खान का ‘पनवेल फार्महाउस’, खुद ही करते हैं खेती-बाड़ी और साफ-सफाई

बॉलीवुड के द’बंग खान यानी कि सलमान खान की अपकमिंग फिल्म. ‘राधे: योर मोस्ट वान्टेड भाई’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है ट्रेलर में सलमान खान का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है ट्रेलर की बात करें तो इसमें सलमान फुलऑन. एक्शन करते हुए दिखाई दे रही हैं. ऐसे में सलमान खान सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. ट्रेलर देख अब उनके फैंस बेसब्री से बस फिल्म के रिलीज़ होने का इंतजार कर रहे हैं. वहीं इस बीच सलमान के पनवेल फार्म हाउस की इनसाइड तस्वीरें भी जोरों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तो चलिए आज आपको हम एक्टर के फेमस फॉर्महाउस की एक झलकी दिखा देते हैें.

सलमान खान के फॉर्महाउस का एंट्री गेट:- इस तस्वीर में सलमान खान के पनवेल फॉर्महाउस का एंट्री गेट नज़र आ रहा है. इस गेट पर आप देख सकते हैं कि उनकी छोटी बहन अर्पिता खान का नाम लिखा हुआ है. साथ ही आस-पास ढेर सारे पेड़-पौधे लगे हुए हैं.

यहाँ भी पढ़िए  आर्यन खान पहुंचे 'मन्नत' तो शाहरुख खान के फैंस बोले- 'जन्नत जैसा महसूस हो रहा है'

पनवेल फॉर्महाउस में हैं सारी सुविधा:-वहीं फॉर्महाउस में सलमान खान ने सभी सुविधाओं का प्रबंधं किया हुआ है. इस फॉर्महाउस में एक बड़ा जिम है. जिसमें सभी तरह की वर्कआउट मशीने लगाईं गई हैं. अक्सर लूलिया संग भी सलमान को वर्कआउट करते हुए देखा गया है.

घुड़सवारी के लिए बनाया है ट्रैक:-फॉर्महाउस में सलमान ने घोड़े भी रखे हैं. जिस पर अक्सर उन्हें घुड़सवारी करते हुए देखा जाता है. हाल ही में जब लॉकडाउन हुआ था. तब एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस संग वह घुड़सवारी संग करते हुए दिखाई दिए थे. उन्होंने बेहद ही शानदार ट्रेक भी बनाया है ।

यहाँ भी पढ़िए  राज कुंद्रा के बाद एक्स पो'र्न स्टार मिया खलीफा के ऊपर आई यह बहुत बड़ी कयामत और पति से डाइवोर्स लेने का फैसला किया

खेतों में उगाते हैं धान:-सलमान अपने इस फॉर्महाउस पर खेती भी करते हैं. बीते साल जब सलमान अपने फॉर्महाउस पर रोके थे. तब उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं. जिसमें वह धान उगाते हुए दिखाई दिए थे.

फॉर्महाउस में बड़ा सा गार्डन:-फॉर्महाउस के आस-पास खूब हरियाली भी है. जिसमें खूब सारे पेड़-पौेधे सलमान ने लगाए हुए हैं. साथ ही इस गार्डन में बैठने के लिए कई खूबसूरत इंतजाम किए हैं. जहां पर वह अपने परिवार संग आराम से बैठकर चाय-कॉफी पीते हैं । साथ ही उनके साथ वक्त गुजराते हैं।

साइकिलिंग के बनाया है ट्रैक:-सलमान के पनवेल फॉर्महाउस पर कई चीज़ों के इंतजाम है. साथ ही वह इस फॉर्महाउस पर साइकिल चलाते हुए भी दिखाई देते हैं.

यहाँ भी पढ़िए  ‘कपड़े उतार कर अंडरवियर में हॉट डांस करो’: प्रियंका चोपड़ा को डायरेक्टर ने कहा था, इंटरव्यू में बताया सब कुछ

बड़ा सा पूल:-इस फॉर्महाउस पर एक बड़ा सा पूल भी है. साथ ही अक्सर देखा गया है कि सलमान और उनकी फैमिली इस पूल का खूब लुफ्त उठाती है.

फॉर्महाउस का व्यू:-सलमान खान के पनवेल वाले फॉर्म हाउस का व्यू बेहद ही खूबसूरत है. जिसे देख हर किसी का दिल वहां वक्त गुज़राने का करेगा. सलमान खान के इस फॉर्म हाउस बड़े-बड़े तलाब भी हैं. जिसमें वह मछलियां भी पलाते हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.