सलमान सिर्फ अपनी पसंदीदा अभिनेत्रियों को लेकर जाते हैं अपने फार्महाउस पर , वहा जाते ही रातोंरात बदल जाती है उनकी किस्मत

सलमान सिर्फ अपनी पसंदीदा अभिनेत्रियों को लेकर जाते हैं अपने फार्महाउस पर , वहा जाते ही रातोंरात बदल जाती है उनकी किस्मत

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान अक्सर चर्चा में शुमार रहते हैं। पिछले कुछ दिनों से तो वह अपनी आगामी भाईजान के लिए सुर्खियों में शुमार हैं क्योंकि उन्होंने इस फिल्म में दो नई अभिनेत्रियों को मौका दिया है। पहला नाम जो इस फिल्म में सबसे ज्यादा चर्चा में है वह है शहनाज गिल का और दूसरा है छोटे पर्दे की ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का।

कुछ दिनों पहले यह खबर आई कि सलमान खान शहनाज को लेकर फॉर्महाउस पर जाने वाले हैं और उन्हें वहां कुछ ऐसे टिप्स देंगे जो उन्हें आगे सफलता पाने में काम आएंगे। आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे आखिर सलमान सिर्फ नई अभिनेत्रियों को ही क्यों अपने फार्म हाउस पर लेकर जाते हैं और आखिर वह अपने फार्महाउस पर उन्हें ऐसा क्या बताते हैं जिससे यह अभिनेत्रियां तुरंत ही अपने करियर के शिखर पर पहुंच जाती हैं।

यहाँ भी पढ़िए  नोरा फतेही ने पहनी हद से ज्यादा टाइट ड्रेस, देख लोग बोले- सांस कैसे ले रही हो?

Why is Jacqueline Fernandez staying at Salman Khan's farmhouse during the  lockdown? - Quora

बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान के फिल्म के बिना ही 2022 की ईद खत्म हो गई। हर साल ईद के मौके पर फिल्म रिलीज करने वाले सलमान खान इस बार निजी कारणों की वजह से फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं कर सके।

इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म भाईजान की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि इस फिल्म में उन्होंने दो नई अभिनेत्रियों को मौका दिया है। सलमान अपने कुछ वजहों के कारण खूब फेमस होते हैं और उनमें से एक वजह है कि वह अपनी फिल्मों में हमेशा नए चेहरों को मौका देते हैं और आगामी फिल्म में भी वह कुछ ऐसा ही करने वाले हैं लेकिन इसके अलावा सलमान एक और वजह से सुर्खियां बटोरते हैं और वह है उनका फॉर्महाउस।

यहाँ भी पढ़िए  दिशा पाटनी का नहाते हुए वीडियो हुआ इंटरनेट पर सर्क्युलेट, किसी को फिगर तो किसीको यह चीज़ आई पसंद

सलमान बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को फॉर्महाउस पर ले जा चुके हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि नई अभिनेत्री शहनाज गिल को लेकर भी वह फार्म हाउस पर ले जाने वाले हैं आइए आपको बताते हैं आखिर क्यों सलमान सभी नई अभिनेत्रियों को अपने फार्महाउस पर ले जाते हैं।

इस वजह से नई अभिनेत्रियों को सलमान ले जाते हैं फार्महाउस पर: सलमान खान पिछले दिनों खूब चर्चा बटोर रहे थे और इसकी वजह थी कि वह अपनी आगामी फिल्म की हीरोइन शहनाज गिल के फार्म हाउस पर ले जाने वाले थे।

सलमान अब तक कई नई नवेली अभिनेत्रियों को फार्म हाउस पर ले जा चुके हैं दरअसल सलमान अपने फॉर्महाउस पर ले जाकर बॉलीवुड की नई अभिनेत्रियों को सीक्रेट बताते हैं और उन्हें सफलता के मंत्र बताते हैं कि उन्हें फिल्मों में आगे बढ़ने के लिए मेहनत और समर्पण की जरूरत होती है यही वजह है कि आज तक जितनी भी हीरोइन सलमान के फॉर्महाउस गई है उन सभी अभिनेत्रियों ने सफलता के शिखर को छुआ है। जैकलिन फर्नांडीस से लेकर कैटरीना कैफ सलमान के साथ फॉर्महाउ

यहाँ भी पढ़िए  सोनाक्षी सिन्हा कभी भी जा सकती है अंदर ,जारी हुआ गेर जमानती वारंट

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.