सलमान की Ex Girlfriend सोमी ने किया पोस्‍ट, महिलाओं का शोषण करने वाले, तू Expose होगा

सलमान की Ex Girlfriend सोमी ने किया पोस्‍ट, महिलाओं का शोषण करने वाले, तू Expose होगा

सलमान खान (Salman Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somy Ali) इन दिनों बॉलीवुड से दूर हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया, जिसके बाद बॉलीवुड के गलियारों में एक बार फिर से भूचाल आ गया है. सलमान खान के साथ हाल ही में उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर बात की थी. 90 के दशक में दोनों का प्यार परवान चढ़ा था, लेकिन फिर दोनों की राहें अलग हो गईं, क्योंकि दोनों खुश नहीं थे. हाल ही में सोमी ने ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम (Aishwarya Rai Bachchan) एक पोस्ट शेयर (Somi Ali a shocking post) किया है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड में महिलाओं का शोषण करने वाले को खुलेआम धमकी दे डाली.

सोमी अली (Somy Ali) ने अपनी पोस्ट में जिस तरह से ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का नाम लिया है, उसके बाद फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि कहीं ये पोस्ट उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के लिए तो नहीं किया है. क्योंकि, ऐसी खबरें आई थीं कि सलमान ने कथित तौर पर नशे में ऐश्वर्या के साथ मारपीट की थी.

सोमी अली ने क्या किया पोस्ट

सोमी अली ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में सलमान खान और भाग्य श्री की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ के सीन का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इस स्क्रीन शॉट के साथ सोमी अली ने लिखा, ‘बॉलीवुड के हार्वी वीन्सटीन, एक दिन तुम्हारा भी पर्दाफाश होगा, जिन महिलाओं को तुमने गाली दी है, वो एक दिन सामने आएंगी और अपना सच बताएंगी, जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया.’

सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ वायरल

सोमी अली की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

हार्वी वीन्सटीन हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर हैं. हार्वी पर कई महिलाओं और एक्ट्रेसेस ने रेप करने, मारपीट करने, यौन शोषण करने और धमकाने के आरोप लगाए थे. इनमें केट ब्लैंकेट, लीजा कैंपबेल, एवा ग्रीन, एंजिलिना जोली जैसी मशहूर एक्ट्रेस शामिल थीं. उन्हें उनके बुरे कामों को लेकर कोर्ट ने 23 साल कैद की सजा सुनाई थी.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.