ऋतिक रोशन के लिए सलमान के दिल में भरा हुआ है ज़हर, खुलेआम कह दी थी इतनी बड़ी बात

ऋतिक रोशन के लिए सलमान के दिल में भरा हुआ है ज़हर, खुलेआम कह दी थी इतनी बड़ी बात

सलमान खान…बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-मान नाम हैं। उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। लोग भाईजान (Salman Khan) की एक झलक के लिए बेकरार रहते हैं। लेकिन आज जो हम आपको बताने वाले हैं, उसे सुनकर शायद आपके दिल में भाईजान के लिए इज्जत कम हो जाए। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सलमान (Salman Khan) ने इतना बड़ा स्टार होने के बावजूद एक बार ऋतिक रौशन (Hritik Roshan) की काफी बेइज्जती की थी। इतना ही नहीं, उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश भी की थी। जिसके बाद अब ऋतिक का जवाब इस मामले को एक बार फिर सुर्खियों में ले आया है।

यहाँ भी पढ़िए  प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई से अपना बोरी बिस्तरा समेट लिया और बेच दिए अपने कई करोड़ो के बंगले , वजह जान कर हैरान हो जाओगे

बता दें कि ये अभी की बात नहीं है। बल्कि तब की बात है जब साल 2010 में ऋतिक (Hritik Roshan) की फिल्म ‘गुजारिश’ (Guzaarish) रिलीज हुई थी। इस दौरान सलमान ने उनकी फिल्म को लेकर कहा था कि उसकी फिल्म में तो मच्छर उड़ रहे थे। जिसे कुत्ते भी न देखने जाएं। उनका ये बयान काफी ज्यादा चर्चा में रहा था। लोगों ने उस समय सलमान के बयान पर तरह-तरह का रिएक्शन दिया था। हालांकि, उस समय ऋतिक की तरफ से किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई थी।

जिसके बाद अब ऋतिक का बयान चर्चा में है। जिसमें उन्होंने सलमान (Salman Khan) के बयान पर काफी संजीदगी के साथ जवाब दिया है। ऋतिक ने कहा कि सलमान बहुत बड़े स्टार हैं, वो उनकी काफी इज्जत करते हैं। साथ ही उनके काम की भी बहुत ज्यादा इज्जत करते हैं। लेकिन सलमान जिस मुकाम पर हैं, उन्हें ये शोभा नहीं देता। इस तरह की गलत बातें सही नहीं लगती। सलमान के इस बयान का ऋतिक (Hritik Roshan) ने जिस तरह से जवाब दिया है, वो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ऋतिक को लोगों की तरफ से काफी तारीफें मिल रहीं हैं।

यहाँ भी पढ़िए  जब शाहरुख खान से शादी के लिए गौरी खान ने बदला था अपना नाम, ऐसी रही लव लाइफ

वहीं अगर बात करें उनके वर्कफ्रंट की तो सलमान (Salman Khan) आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। जिनमें ‘टाइगर 3’, ‘इंशाल्लाह’, ‘कभी ईद कभी दिवाली’, ‘लाल सिंह चड्ढा’, ‘धक’, ‘किक 2’, ‘रघु राजा राम’ का नाम शामिल है। वहीं ऋतिक (Hritik Roshan) आने वाले दिनों में ‘वॉर 2’, ‘फाइटर’, ‘विक्रम वेधा’, ‘क्रिश 4’ में दिखने वाली हैं। दर्शकों को दोनों ही स्टार्स की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *