मौलाना से शादी करने वाली सना खान ने प्‍यार में धोखा मिलने पर की थी आत्‍महत्‍या की कोशिश

मौलाना से शादी करने वाली सना खान ने प्‍यार में धोखा मिलने पर की थी आत्‍महत्‍या की कोशिश

मुंबई, 21 अगस्‍त। बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा कह चुकी बिग बॉस फेम एक्‍ट्रेस सना खान का 21 अगस्‍त को बर्थ डे है। इस्‍लाम का हवाला देकर ग्लैमर से भरी फिल्‍मी दुनिया छोड़ चुकी सना खान अपने मौलाना पति मुफ्ती अनस सैयद के साथ मालदीव में छुट्टियों में मजे करके लौटी हैं। मौलवी के साथ निकाल के बाद हमेशा बुर्के में नजर आने वाली सना खान का फिल्‍मी करियर बड़ा ही उथल-पुथल वाला रहा। यहां तक की सना खान ने प्‍यार में धोखा मिलने के बाद आत्‍तहत्‍या तक करने का प्रयास कर चुकी हैं।

अफेयर के कारण खूब सुर्खियों में थीं सना खान

फिल्म ‘जय हो’, वेब सीरीज स्पेशल ऑपरेशन्स में नजर आईं सना खान ने एक झटके में ग्लैमरस दुनिया से नाता तोड़कर फिल्‍मी दुनिया से ओझल हो गई। फिल्मी करियर को छोड़कर मौलाना मुफ्ती से शादी कर ली। सना खान अपने इस अफेयर के कारण खूब सुर्खियों में भी आईं थी क्‍योंकि ब्रेकअप होने के बाद उन्‍होंने प्‍यार में धोखा देने वाले शख्स की खुलेआम पोल खोली थी और खूब सारे आरोप लगाए थे।

यहाँ भी पढ़िए  जब 90 करोड़ के कर्ज में डूबे अमिताभ बच्चन की बदतर हो गई थी हालत, 'लेनदार दरवाजे पर आकर गाली देते थे,धमकाते थे'

प्‍यार में धोखा मिलने के बाद सना खान ने की थी आत्‍महत्‍या की कोशिश

सना खान का अफेयर मशहूर कोरियोग्राफर मेलविन लुईस से था। दोनों लंबे असरे तक लव रिलेशनशिप में रहे और जमकर सुर्खियां बटोरी थी। लेकिन अचाकन दोनों के ब्रेकअप की खबर सामने आई। सना ने लुईस पर खुलकर गंभीर आरोप लगाए और कहा कि लुईस ने उसका इस्‍तेमाल किया। सना खान इस ब्रेकअप के बाद जबरदस्‍त डिप्रेशन में चली गई और इससे छुटकारा पाने के लिए उन्‍होंने आत्‍महत्‍या करने के लिए नींद की गोलियां भी खा ली थीं।

सना ने लुईस पर लगाए थे ये गंभीर आरोप

सना ने कोरियोग्राफर लुईस पर बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था मुझे ज्यादा दुख हुआ कि लुईस ने एक छोटी उम्र की लड़की को गर्भवती कर दिया था। वो अपनी ही स्टूडेंट के साथ फ्लर्ट करता था। हालांकि इस आरोप के बाद लुईस ने भी एक्‍ट्रेस सना पर गंभीर आरोप लगाए थे।

सना खान का सलमान खान ने चमकाया करियर

यहाँ भी पढ़िए  जब रणबीर ने कुबूली थी दीपिका को धोखा देने की बात, कहा था– मैंने उसका फायदा उठाया था

सना खान बिग बॉस के सीजन 6 में हिस्‍सा लिया और इस सीजन में वो बिग बॉस के होस्‍ट एक्‍टर सलमान खान की फेवरेट बनी रहीं। सना खान ने इस सीजन में बेहतरीन परफार्म किया और साल 2005 में अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की। सना खान के काम से इम्‍प्रेस होकर सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘जय हो’ में का दिया और इसी फिल्‍म से सना को बेहतरीन पहचान मिली और तेलुगु और तमिल फिल्मों में उन्‍हें अपना करियर चमकाने का मौका मिला।

बॉलीवुड को मजहब का हवाला देकर किया अलविदा

अक्‍टूबर 2020 में अचानक एक पोस्‍ट में सना खान ने मानवता की सेवा करने का हवाला देकर बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। तब एक पोस्‍ट किया जिसमें लिखा था- “मैंने अपने मजहब में तलाश किया तो मुझे पता चला कि दुनिया की ये जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है। और वो एक ही सूरत में बेहतर होगी, जब आप अपने पैदा करने वाले के हुक्म के मुताबिक जिंदगी गुजारेंगे। सिर्फ दौलत और शोहरत को अपना मकसद नही बनाएंगे।”

यहाँ भी पढ़िए  मलाइका अरोड़ा ने पहना ऐसा ड्रेस की दिखने लगा सब कुछ, कैमरे में कैद हुआ Oops मोमेंट

सना खान ने बोल्‍ड से धरा बुर्के का अवतार

नवंबर 2020 में यानी एक महीने बाद ही अहमदाबाद के मौलाना मुफ्ती अनस सैयद से ब्याह रचाकर अपने फैंस को जबरदस्‍त झटका दिया। मौलाना से बाद से सना खान बॉलीवुड से भले ही दूर हो चुकी हैं लेकिन इंस्‍टाग्राम पर अपनी और अपने पति के साथ वीडियो और फोटो शेयर कर अपने फैंस की वाहवाही बटोरती रहती हैं। सना खान ने हाल ही में मालदीव की खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर की। ले‍किन बॉलीवुड की सना खान और मौलाना अनस की पत्‍नी सना में अब जमीन आसमान का फर्क आ चुका है। बोल्ड स्टाइल के लिए जानी जाने वाली सना अब हमेशा बुर्के में ही नजर आती हैं। बॉलीवुड फिल्मों में एक से एक बोल्ड सीन करने वाल सना ने शादी के बाद से उन्होंने बुर्के को अपना लिया है। वह कहती हैं कि वह अब अल्लाह के बताए रास्ते पर ही चलेंगी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.