सानिया मिर्जा का छलका दर्द कहा शोएब मेरी कद्र नही करते घर की मुर्गी समझते है VIDEO

सानिया मिर्जा का छलका दर्द कहा शोएब मेरी कद्र नही करते घर की मुर्गी समझते है VIDEO

टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान को सपोर्ट करने टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी पहुंची थीं। पति शोएब मलिक ने जब इस विश्व कप की सबसे तेज फिफ्टी लगाई तो सानिया काफी खुश थीं। वह लगभग हर मैच में पति शोएब को चीयर करने पहुंची थीं। हालांकि, अब सानिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

जिसमें वह शोएब की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं कि उन्हें अपनी पत्नी की कद्र नहीं है।सानिया सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटोज के लिए हमेशा सुर्खियां बटोरती हैं। इसी कड़ी में इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक रील शेयर किया। इसमें वह एक फिल्मी डायलॉग पर एक्टिंग करती हुई दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

इसका डायलॉग है- बेटा हमेशा उन लोगों से दूर रहो, जिसको तुम्हारी कद्र न हो। इसके बाद लड़की की आवाज आती है और वह कहती है- उन्हीं के घर में रहती हूं। इसके बाद सानिया कैमरे को शोएब की ओर ले जाती हैं।

यह वीडियो सानिया के कमरे का लग रहा है। वहीं, शोएब पीछे बेड पर लेटे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के कैप्शन में सानिया ने खुद को घर की मुर्गी भी बताया है। इसका आशय खुद सानिया से है कि घर की मुर्गी दाल बराबर है।

सानिया के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। इसे दो लाख से ऊपर लाइक मिल चुके हैं।सानिया के इस वीडियो पर क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा की पत्नी शीथला और मशहूर फिल्म डायरेक्टर और निर्देशक फराह खान ने भी कमेंट किया है।

फराह ने लिखा- गजब की अभिनेत्री। वहीं, कई लोगों ने सानिया के एक्टिंग की तारीफ की है। सानिया पिछले काफी समय से टेनिस में कुछ खास नहीं कर पाई हैं। इस साल सितंबर में उन्होंने इस साल का अपना पहला खिताब जीता था।

उन्होंने चीन की शुआई झांग के साथ मिलकर ओस्ट्रावा ओपन का खिताब जीता था।सानिया करियर में कुल छह ग्रैंड स्लैम जीत चुकी हैं। सानिया ने महिला डबल्स में 2016 में ऑस्ट्रेलियन ओपन, 2015 में विम्बलडन और यूएस ओपन का खिताब जीता था।

वहीं, मिक्स्ड डबल्स में वे 2009 में ऑस्ट्रेलियन ओपन, 2012 में फ्रेंच ओपन और 2014 में यूएस ओपन जीत चुकी हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.