संजय बाबा ने पी कर दिया था श्रीदेवी के साथ गलत, देखते ही डर गई थी श्रीदेवी

संजय बाबा ने पी कर दिया था श्रीदेवी के साथ गलत, देखते ही डर गई थी श्रीदेवी

श्रीदेवी को तो आज के समय में सभी लोग जानते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि श्रीदेवी कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक बहुत ही बड़ी और नामी अभिनेत्री रह चुकी है। श्रीदेवी की सभी फिल्मों को लोगों ने काफी ज्यादा प्यार दिया है और बहुत ज्यादा पसंद भी किया हैं।

श्रीदेवी ने अपने समय में बॉलीवुड में बहुत तरक्की करी है और उनका बॉलीवुड में एक तरफा नाम चलता था। जिसके चलते उस समय बॉलीवुड में हर कोई अभिनेता और अभिनेत्री या फिर कह सकते है बॉलीवुड का हर शख्स श्रीदेवी के साथ काम करना चाहता था। वर्तमान समय में श्रीदेवी अपनी जिंदगी के एक किस्से की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में पता चला है कि संजय दत्त यानी कि संजू बाबा जो कि आज के समय में बॉलीवुड के एक बहुत ही बड़े अभिनेता है ने एक बार श्री देवी की साथ गलत काम दिया था। आगे इस आर्टिकल में हम आपको इसी के बारे में पूरी जानकारी देंगे। श्रीदेवी के साथ कर दिया था संजय दत्त ने गलत काम, किस्सा हुआ वायरल

संजय दत्त बॉलीवुड के एक बहुत ही बड़े और नामी अभिनेता है। संजय दत्त बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से हैं जिनकी सभी फिल्में सुपरहिट जाती थी और लोग काफी ज्यादा प्यार देते थे। संजय के फैंस आज भी संजय को काफी ज्यादा पसंद करते हैं और उनका प्यार अभी भी संजय के लिए उतना ही है। वर्तमान समय में संजय दत्त सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं।

ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में पता चला है कि संजय दत्त ने श्रीदेवी के साथ गलत काम करने की कोशिश करी थी। संजय दत्त बिना श्रीदेवी की इजाजत क्यों के कमरे में घुसने वाले थे। आगे इस आर्टिकल में आपको इस खबर के बारे में पूरी जानकारी देंगे। संजय दत्त करने वाले थे श्रीदेवी के साथ गलत हरकत, डर गई थी श्रीदेवी

अभी तक का आर्टिकल पढ़कर आप सभी है बात तो समझ ही गए हैं कि हाल ही में श्रीदेवी और संजय दत्त की जिंदगी का एक किस्सा सोशल मीडिया पर छा गया है और हर जगह उसी के बारे में चर्चा हो रही है। किस्से के बारे में बताएं तो वह यह है कि एक बार संजय दत्त ने ज्यादा पी ली थी। हुआ कुछ ऐसा था की श्रीदेवी अपनी फिल्म के लिए शूटिंग पर गई हुई थी और एक होटल में रुकी थी।

जब संजय को यह पता चला तो वे श्रीदेवी से मिलने चले गए और उस समय उन्होंने ज्यादा पी रखी थी। तो जब श्रीदेवी ने संजय को देखा तो वे दर गई क्योंकि संजय ने ज्यादा पी रखी थी। उस समय संजय कोई नही जानता था क्योंकि उस समय में कोई अभिनेता नहीं थे। यही कारण है कि बोला जा रहा है की संजय दत्त ने श्रीदेवी के साथ गलत करने की कोशिश करी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.