Sanjay Dutt बने जोरू के गुलाम, वेडिंग एनिवर्सिरी पर पत्नी मान्यता के पैर दबाते दिखे, फैन्स बोले- लगे रहो मुन्ना भाई

Sanjay Dutt बने जोरू के गुलाम, वेडिंग एनिवर्सिरी पर पत्नी मान्यता के पैर दबाते दिखे, फैन्स बोले- लगे रहो मुन्ना भाई

Sanjay Dutt: बी-टाउन के कलाकार हमेशा ही अपनी किसी ना किसी बात को लेकर चर्चाओं का विषय बने हुए रहते हैं बता दें कि उनके चाहने वाले भी इतने मौजूद हैं कि उनसे जुड़ी हर जानकारी को वे सोशल मीडिया के माध्यम से जानने की कोशिशों में लगे रहते हैं और यही कारण है कि कलाकारों से जुड़ी हर छोटी से छोटी चीज सोशल मीडिया माध्यम से लगातार वायरल होती रहती है।

Dr Wealth Wedding

अब हाल ही में बॉलीवुड के परफेक्ट कपल कहे जाने वाले मान्यता और संजय दत्त का एक वीडियो सामने आया है। बता दें कि दोनों पति पत्नी अपनी लव लाइफ के साथ ही अपनी शानदार बॉन्डिंग के लिए भी पहचाने जाते हैं। संजय दत्त मान्यता की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। संजू बाबा से ज्यादा उनकी पत्नी मान्यता सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है वे अक्सर ही अपने से जुड़ी तस्वीरों वीडियो को साझा करती रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मान्यता तकरीबन 43 वर्ष की हो चुकी लेकिन आज भी अपनी फिटनेस और खूबसूरती के मामले में बड़ी अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती है। दोनों कलाकारों के रिलेशन को 14 साल पूरे हो चुके हैं। हाल ही में वायरल हो रहे वीडियो को मान्यता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया। जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से संजय दत्त अपनी पत्नी की सेवा करते हुए नजर आए उनके पैर दबा रहे हैं।

Maanayata Dutt pens note for Sanjay Dutt on 13 years of marriage, Trishala  Dutt wishes couple - Hindustan Times

वायरल हो रहे वीडियो पर काफी कमैंट्स भी देखने को मिल रहे हैं दोनों के इस प्यार भरे लम्हों को सभी ने काफी ज्यादा पसंद किया है देखा जा सकता है कि मान्यता बेड पर लेटी हुई है। संजय दत्त आराम से उनके पैर दबा रहे हैं और अपनी पत्नी की सेवा कर रहे हैं। दोनों का यार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है। इस वीडियो पर काफी कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.