संजय दत्त बनाना चाहते थे हर क़ीमत पर ऐश्वर्या राय के साथ संबंध लेकिन चाहकर भी नहीं कर पाए ऐसा, ये थी बड़ी वजह

संजय दत्त बनाना चाहते थे हर क़ीमत पर ऐश्वर्या राय के साथ संबंध लेकिन चाहकर भी नहीं कर पाए ऐसा, ये थी बड़ी वजह

संजय दत्त का बॉलीवुड की दुनिया में काफ़ी बड़ा नाम है और लोग उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है और उनकी काफ़ी इज्जत भी करते है जिसके चलते आज के समय में अजय देवगन को सभी लोग जानते है और उनकी काफ़ी ज़्यादा इज्जत और सम्मान देते है. संजय दत्त ने बॉलीवुड की दुनिया में काफ़ी नाम और पैसा सब कुछ कमाया है लेकिन इस समय संजय दत्त मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही संजय दत्त को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि संजय दत्त बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ संबंध बनाना चाहते थे और ऐश्वर्या के साथ रिश्ता बनाना चाहते थे लेकिन चाहकर भी ऐसा नहीं कर पाए और ऐश्वर्या को अपना नहीं बना पाए है. जिसके चलते मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह संजय दत्त के ही चर्चे है और पूरी की पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इनकी ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि संजय दत्त किस प्रकार ऐश्वर्या के साथ रिश्ता बनाने के लिए बेताब हो रहे थे और बना नहीं पाए थे.

यहाँ भी पढ़िए  माँ बनने के बाद बॉलीवुड की इन 5 हीरोइन को कभी नही मिला काम , वजह सुन होश उड़ जाएंगे

When Sanjay Dutt revealed he was warned by his sisters to not 'woo'  Aishwarya Rai

संजय दत्त को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, बनाना चाहते थे ऐश्वर्या के साथ संबंध

संजय दत्त को आज के समय में आप सभी लोग जानते ही है कि उनका इस फ़िल्म इंडस्ट्री में कितना बड़ा नाम है और सभी लोग इन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद करते है और इनकी काफ़ी इज्जत भी करते है. संजय दत्त वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही संजय दत्त को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि संजय दत्त बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ रिश्ता बनाना चाहते थे. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो संजय दत्त बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को अपना दिल दे बैठे थे लेकिन यह सिर्फ़ मात्र एक सपना ही बनकर रह गया और इसका ज़िम्मेदार और कोई नहीं बल्कि संजय दत्त के परिवार वाले ही थे. जी हाँ यह बात बिल्कुल सत्य है संजय दत्त अपनी बहनों की वजह ऐश्वर्या राय के साथ रिश्ता नहीं बना पाए थे. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आख़िर ऐसा क्या हुआ था जिसकी वजह से संजय दत्त अपनी बहनों के साथ रिश्ता नहीं बना पाए थे.

यहाँ भी पढ़िए  फ़िल्मी करियर फ्लॉप होने के बावजूद लग्जरी जिंदगी जीती हैं उर्वशी रौतेला, ऐसे कमाती है करोड़ों रुपये !

Sanjay Dutt Was Warned To Not To Take Aishwarya Rai Phone Number| Sanjay  Dutt Flirting With Aishwarya Rai - Filmibeat

संजय दत्त अपनी बहनों की वजह से नहीं बना पाए थे ऐश्वर्या से रिश्ता, हुई थी ये बात

संजय दत्त को सभी लोग जानते है और सभी उनकी काफ़ी ज़्यादा इज्जत भी करते है. संजय दत्त वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही संजय दत्त को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि संजय दत्त बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से रिश्ता बनाना चाहते थे. ऐश्वर्या राय के साथ जब संजय दत्त रिश्ता बनाना चाहते थे तो संजय दत्त की बहनों ने इसके लिए संजय को साफ़ मना कर दिया था. संजय दत्त की बहनों ने ऐसा इसलिए बोला था क्योंकि उस समय संजय दत्त का ग़लत चीजो में नाम जुड़ा था और उनकी बहन ऐसा नहीं चाहती थी कि संजय दत्त के साथ ग़लत चीजो में ऐश्वर्या का भी नाम आए. यही कारण था जिसकी वजह से संजय दत्त की बहनों ने उन्हें ऐश्वर्या से रिश्ता बनाने से मना कर दिया था.

यहाँ भी पढ़िए  उर्वशी रौतेला ने पार की सारी हदे, खुलेआम बताया बेडरूम राज, कहा- मुझे बिस्तर में शराब…

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *