खेतों के बीच ‘पतली कमर’ मटकाती दिखीं सपना चौधरी, अदा पर मर मिटे फैंस

खेतों के बीच ‘पतली कमर’ मटकाती दिखीं सपना चौधरी, अदा पर मर मिटे फैंस

हरियाणा की देसी डांस क्वीन सपना चौधरी का जलवा आज भी बरकरार है। अब वो भले ही स्टेज शो नहीं करतीं, मगर उनके म्यूजिक एलबम और डांस वीडियोज फैंस को पूरी तरह से एंटरटेन करते हैं।

नई दिल्ली।

हरियाणा की देसी डांस क्वीन सपना चौधरी का जलवा आज भी बरकरार है। अब वो भले ही स्टेज शो नहीं करतीं, मगर उनके म्यूजिक एलबम और डांस वीडियोज फैंस को पूरी तरह से एंटरटेन करते हैं। अभी हाल ही में एक्ट्रेस का एक और हरियाणवी गाना रिलीज हुआ है, जिसे सपना दिलों जान से प्रमोट करने में लगी हुई हैं।

यहाँ भी पढ़िए  'उनको सिर्फ कुंवारी चाहिए, जिसने कभी Kiss भी ना किया हो..' बॉलीवुड को लेकर बोलीं महिमा चौधरी

इस गाने को महज 4 दिन पहले ही यूट्यूब पर जारी किया गया है, जिसका नाम है ‘पतली कमर’ और इसे फैंस का इतना जबरदस्त प्यार मिला है कि व्यूज 1.2 मिलियन के पार जा चुके हैं। इसी गाने पर खुद सपना चौधरी ने भी झूमते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

वीडियो में सपना को खुले खेतों के बीच नीले रंग के कुर्ता और प्लाजो में अपने गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। खुले आसमान के नीचे और बहती हवाओं के बीच सपना काफी मजेदार तरीके से अपनी कमर मटकाती देखी जा सकती हैं। वीडियो के साथ सपना ने कैप्शन में लिखा है- ‘चांद भी फीका’। सपना चौधरी के इस वीडियो ने कुछ ही देर में 60 हजार व्यूज बटोर लिए हैं, वहीं यूट्यूब पर भी ये गाना काफी तहलका मचा रहा है।

यहाँ भी पढ़िए  20 किलो की कांच की ड्रेस पहनकर पार्टी में पहुंची ऊर्फी जावेद,देखें उनकी लेटेस्ट PICS

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.