छोटे कपड़े को ना बोल चुकी Sapna Choudhary बिना ब्रा पहने पब्लिक के सामने ठुमके लगाती हुई आई नजर

छोटे कपड़े को ना बोल चुकी Sapna Choudhary बिना ब्रा पहने पब्लिक के सामने ठुमके लगाती हुई आई नजर

हरियाणवी क्वीन कहलाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज भी अपने डांस के लिए लोगों के बीच में काफी ज्यादा पसंद की जाती है उनके ठुमको को देखने के लिए लोगों की कतार लगी रहती है। बता दें कि जब भी उनके शो होते हैं उनके नाम से ही टिकट और पूरा ग्राउंड फूल हो जाता जाया है। सपना चौधरी ने अपने डांस से लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाई है आज भी इंटरटेनमेंट दुनिया की जानी-मानी अदाकारा है और दौलत और शोहरत दोनों ही मामले में उनका कोई जवाब नहीं हैं।

बिना ब्रा पहने Sapna Choudhary ने किया स्टेज तोड़ डांस , लाइव शो देखने  वालों के साथ वीडियो देखने वाला की तेज हो गई हार्टबीट | Sapna Choudhary did  stage break dance

लेकिन कुछ समय पहले हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने अपने दर्द को बयां करते हुए बताया था कि छोटे कपड़े नहीं पहनने की वजह से उन्हें बॉलीवुड और दूसरी इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा है सपना ने कहा कि वह डांस कर सकती है गाने गा सकती है लेकिन लोगों के सामने छोटे कपड़े पहन कर नहीं आ सकती है। लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जब सपना चौधरी के कपड़ों को लेकर मचा कोहराम, लोगों ने लगाया अश्लीलता फैलाने  का आरोप | Jansatta

जिसमें उनके द्वारा कही गई बातों को वे खुद गलत साबित करती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि हरियाणवी क्यों इन पब्लिक प्लेस पर ठुमके लगाती हो नजर आई लेकिन इस दौरान उन्होंने सलवार सूट तो पहन रखा था। लेकिन बिना ब्रा की वजह से वह उप्स मोमेंट का भी शिकार होती हुई नजर आ रही हैं। उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे लाखों बार देखा जा चुका है। इतना ही नहीं लोगों की काफी प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.