सारा अली खान और जाह्नवी कपूर साथ पहुंची केदारनाथ, वायरल हुई Photos

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर साथ पहुंची केदारनाथ, वायरल हुई Photos

कहा जाता है कि बॉलीवुड की दो हसीनाएं कभी दोस्त नहीं हो सकतीं लेकिन सारा अली खान और जाह्नवी कपूर की जोड़ी को देखकर ऐसा नहीं लगता. जाह्नवी और सारा को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. दोनों के बीच की ट्यूनिंग भी काफी अच्छी है, फैंस भी सारा और जाह्नवी को साथ देखना पसंद करते हैं. दोनों ही स्टार किड्स हैं और दोनों की उम्र भी लगभग सेम है. दोनों ने एक ही समय पर बॉलीवुड में एंट्री की थी और आज दर्शकों के दि’लों में अपनी एक खास जगह बनाने में कामयाब रही हैं. जाह्नवी और सारा को ताजा तस्वीरों में खूबसूरत पहाड़ों पर देखा जा रहा है.

यहाँ भी पढ़िए  सिर्फ़ अटेन्शन पाने के लिए राखी ने कही थी आदिल से ब्रेकअप की बात, ब्रेकअप के 2 दिन बाद ही आदिल के साथ कर दी यह हरकत

पहाड़ पर पोज देती दिखीं सारा और जाह्नवी
सारा अली खान और जाह्नवी कपूर एक साथ केदारनाथ पहुंच गई हैं. केदारनाथ में ली गई इन दोनों हसीनाओं की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर शेयर हुई इन तस्वीरों को देख कर समझ आ रहा है कि दोनों ने केदारनाथ धाम में पूजा-अर्चना की है. एक तस्वीर में सारा और जाह्रवी दोनों ने सिर पर टी’का लगाया हुआ है और पक्के दोस्तों की तरह एक दूसरे के कंधे पर सिर रख कर पोज दे रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में जाह्नवी और सारा किसी पहाड़ की चोटी पर बैठी हैं और उनके पीछे खूबसूरत बर्फीले पहाड़ नजर आ रहे हैं. दोनों ने वुलेन जैकेट पहने हुए हैं, एक तस्वीर में सारा ने कानों को भी ढंका हुआ है, इससे इस समय पहाड़ों की ठंड का अंदाजा लगाया जा सकता है.

यहाँ भी पढ़िए  आखिर क्यों स्कूल टाइम में अपने बाप का नाम लेने से भी शरमाते थे करण जौहर, सामने आई सच्चाई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

फैंस को आई सुशांत की याद

बता दें कि सारा और जाह्नवी की जोड़ी फिल्मी दुनिया की हसीनाओं की एक ऐसी जोड़ी है जो एक ही समय की होने के बावजूद अच्छी दोस्त हैं. दोनों का साथ-साथ दिखना आम बात है. चाहे जिम हो या कोई पार्टी और अब पहाड़ पर भी दोनों एक साथ नजर आई हैं. वहीं सारा को केदारनाथ में देखकर फैंस को सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई जो फिल्म केदारनाथ में सारा के साथ नजर आए थे, ये सारा की पहली फिल्म थी. कई यूजर्स ने सारा और जाह्नवी की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए सुशांत का जिक्र किया. सारा अली खान को फिल्म केदारनाथ से प्रसिद्धि मिली थी और सुशांत के साथ उनकी केमेस्ट्री को लेकर भी खूब तारीफ हुई थी. बता दें कि साल 2020 में 14 जून को सुशांत की र’हस्य’मयी मौ’त हो गई थी.

यहाँ भी पढ़िए  करीना कपूर के बेटे तैमुर खान की केयर टेकर की सैलरी है एक आईएस अफसर जितनी

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.