सारा अली खान ने नही बाँधी अपने पिता सैफ़ की दूसरी पत्नी करीना के बच्चों को राखी, रह गई दोनो भाइयों की कलाई सुनी ये है वजह

सारा अली खान ने नही बाँधी अपने पिता सैफ़ की दूसरी पत्नी करीना के बच्चों को राखी, रह गई दोनो भाइयों की कलाई सुनी ये है वजह

सारा अली खान बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियो की गिनती में आती है जिन्हें आज के समय में पूरे भारत देश में जाना जाता है और सभी उनकी काफ़ी ज़्यादा इज़्ज़त और सम्मान करते है. सारा अली खान का नाम उन बॉलीवुड की अभिनेत्रियो में आता है. सारा अली खान के परिवार के बारे में बताए तो उनके पिता का नाम सैफ़ अली खान जो कि बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी अभिनेता है जिन्हें पूरी दुनिया में जाना जाता है.

जिन्होंने बहुत जल्दी इस फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है. सारा अली खान वर्तमान समय में मीडिया में भी काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही सारा अली खान को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि सारा अली खान ने इस साल रक्षा बंधन पर अपने पिता सैफ़ अली खान की दूसरी पत्नी करीना कपूर के बच्चों तैमुर और जहांगीर को राखी नही बांधी है और इतना ही नही बल्कि सारा तो उनकी शक्ल देखने भी राखी जैसी भाई–बहन कि उत्सव पर घर नही आई. इसी की वजह से इस समय हर जगह सारा अली खान की ही बातें हो रही है.

यहाँ भी पढ़िए  शाहिद कपूर की फिसली जुबान, बोले- ‘बेडरूम में रोज इस बात को लेकर होती हैं मीरा से लड़ाई’

आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सारा अली खान को लेकर आई इस ख़बर के बारे में विस्तार से बताते है.सारा अली खान को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, नही बांधी इस साल रक्षाबंधन पर करीना के बच्चों को राखी सारा अली खान का बॉलीवुड की दुनिया में काफ़ी बड़ा नाम है और सभी उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है. सारा अली खान ने बॉलीवुड को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते आज के समय में सारा अली खान को किसी के भी परिचय की ज़रूरत नही है. सारा अली खान ने अपने अभी तक के जीवन में बॉलीवुड को काफ़ी हिट फ़िल्में दी है.

यहाँ भी पढ़िए  अमिताभ बच्चन को लेकर आई बुरी खबर, नहीं कर पाएंगे KBC होस्ट, परिवार और फैंस मांग रहे दुआ

और लेकिन आपको बता दे कि इस समय सारा अली खान मीडिया में अपनी निजी ज़िंदगी की वजह से काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही सारा अली खान को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि सारा अली खान ने इस साल रक्षा बंधन अपने पिता सैफ़ अली खान की दूसरी पत्नी करीना कपूर के बच्चों के साथ नही मनाया है और सैफ़ के बेटे तैमुर और जहांगीर को राखी नही बाँधी है. जिसकी वजह से लोगों का कहना है सारा अली खान ने सैफ़ के इन बच्चों से रिश्ता समाप्त कर लिया है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सारा अली खान ने क्यों अपने इन भाइयों को राखी नही बाँधी.

यहाँ भी पढ़िए  जब प्रेगनेंसी के समय इतना छोटा ब्लाउज पहनकर शादी में पहुंचीं थी मीरा राजपूत, सभी की नज़रें उन्हीं पर टिकीं रहीं !

सारा अली खान ने बाँधी अपने पिता की पत्नी के बच्चों को राखी, ये थी बड़ी वजह सारा अली खान वर्तमान समय में मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही एक बहुत बड़ी ख़बर सामने आई है कि सारा अली खान ने इस साल अपने छोटे भाइयों के साथ यानी की अपने पिता सैफ़ अली खान की दूसरी पत्नी के बच्चों को राखी नही बाँधी है और उनके साथ रक्षा बंधन नही मनाया है. इसके पीछे की वजह के बारे में बताए तो सारा अली खान इस समय सात समुंदर पार विदेश में चली गई है जिसके चलते मीडिया में वह अपने इन भाइयों को राखी नही बाँध पाई है और रक्षाबंधन चाहकर भी नही बना पाई. यही कारण कारण है सारा अली खान कल रक्षाबंधन के दिन जहांगीर और तैमुर को राखी नही बाँध पाई.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.