सारा अली खान के पिता हर 10 साल में बनते हैं पिता, बोली अब तो अम्मी भी है परेशान

सारा अली खान के पिता हर 10 साल में बनते हैं पिता, बोली अब तो अम्मी भी है परेशान

सारा अली खान को आज के समय में पूरे बॉलीवुड में सभी लोग काफी अच्छे से जानते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि सारा अली खान बॉलीवुड की एक बड़ी और नामी अभिनेत्री हैं और उन्होंने अपने अभी तक के करियर में बॉलीवुड को लगभग सभी सुपरहिट फिल्में दी हैं। सारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कुछ सालों पहले ही करी थी आपको बताए तो सारा अली खान ने अपनी पहली फिल्म साल 2018 में करी थी और उनकी पहली फिल्म का नाम केदारनाथ है जो कि उन्होंने स्वर्गवासी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ करी थी। जिसके बाद सारा का बॉलीवुड में बड़ा नाम बनता गया और आज उनकी गिनती बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों में करी जाती है।

सारा अली खान ने कम ही समय में यानी कि महज 4 सालों में ही बॉलीवुड में अपना बड़ा नाम बना लिया है और आज सभी लोग उन्हें काफी अच्छे से जानते भी हैं और काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। वर्तमान समय में सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है और इसकी वजह यह है कि सारा अली खान के पिता सैफ अली खान हर 10 साल में पिता बनते हैं। आपको बता दें कि यह किसी और ने नहीं बल्कि खुद सारा ने बताया और सारा ने तो यह भी बताया है कि अब तो उनकी अम्मी करीना भी परेशान है। आइए आर्टिकल में आपको सारा अली खान के इस बयान के बारे में बताते हैं।

सारा अली खान ने दिया पिता सैफ की लिए बड़ा बयान, बोली अम्मी भी है हरकतों से परेशान

आज के समय में पूरे बॉलीवुड सारा अली खान को काफी अच्छे से जानता है और सब लोग उनकी काफी इज्जत भी करते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि आज के समय में सारा अली खान की गिनती बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों में करी जाती है। सारा के पिता के बारे में बताएं तो यह भी बॉलीवुड के बड़े और जाने-माने अभिनेता है और उनका नाम सैफ अली खान है। हाल ही में सारा ने अपने पिता सैफ के लिए एक बड़ा बयान दिया है जिसमें उन्होंने यह बोला है कि उनके पिता हर 10 साल में ही पिता बन जाते हैं।

सारा ने आगे बताया कि अब तो उनकी अम्मी करीना भी परेशान हो गई है। सारा की अम्मी करीना भी अब सैफ की इन हरकतों से परेशान है। आपको बता दें कि करीना सैफ अली खान की दूसरी पत्नी है और यही कारण है कि यह बोला जा रहा है कि वह सारा अली खान की भी अम्मी समान हैं। आपको बता दें कि सारा ने यह एक मजाकिया ढंग में मीडिया को बताया था। आगे आपको आर्टिकल में बताएंगे कि आखिर क्यों करीना कपूर पति सैफ अली खान की इन हरकतों से परेशान है।

Kareena Kapoor Khan explains why there will never be another Saif Ali Khan  | Filmfare.com

करीना है पति सैफ की हरकतों से परेशान, यह है बड़ी वजह

अभी तक का आर्टिकल पढ़कर आप सभी यह बात समझ ही गए हैं कि हाल ही में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का एक बहन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने यह भी बताया है कि इनकी अम्मी जाने की इनके पिता सैफ की दूसरी पत्नी करीना कपूर अब पति से सैफ को हरकतों से परेशान है। ऐसा इसलिए क्योंकि शादी के बाद करीना कपूर ने 2 बच्चों को जन्म दे दिया है और अब उनकी फिटनेस पर भी काफी असर पड़ा रहा है। सोशल मीडिया पर यह भी बताया जा रहा है कि सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर एक बार फिर मां बनने वाली है। परंतु आपको बता दे कि करीना में अब मां बनने की हिम्मत नहीं बची है। यही कारण है की बोला जा रहा है कि करीना भी पति सैफ की हरकतों से परेशान है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.