करण के शो में फिसली सारा अली खान की जुबान ‘हाँ मैंने अपने एक्स के साथ खूब सम्बंध बनाए’

करण के शो में फिसली सारा अली खान की जुबान ‘हाँ मैंने अपने एक्स के साथ खूब सम्बंध बनाए’

करण जौहर का लोकप्रिय चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का सातवाँ सीजन शुरू हो चूका हैं. सीजन के दूसरे एपिसोड में सैफ अली खान की एक्ट्रेस बेटी सारा अली खान अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के साथ पहुंची थी. दरअसल ये दोनों ही अभिनेत्रियाँ अच्छी दोस्त मानी जाती हैं और दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग भी हैं. अकसर दोनों को एक साथ घूमते-फिरते भी देखा जाता हैं.

कॉफी विद कारण में हमेशा की तरह करण ने अपने मेहमानों से कई पर्सनल सवाल किए. जिसके जवाब में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने बेहद बेबाकी से जवाब दिए.

Koffee With Karan S7 Episode 2: Sara Ali Khan, Janhvi Kapoor talk about  crushes, exes and friendship

सवाल-जवाब के दौर के बीच करण जौहर ने सारा अली खान पूछा, ‘क्या आपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ फिजिकल रिलेशन में थी या नहीं.?’ इस प्रशन के जवाब में सारा ने बेहद मजेदार जवाब दिया.

एक्ट्रेस ने कहा, “शायद हां ,जवाब है नहीं शायद जवाब आपको पता है, हो सकता मैंने पूरी रात संबंध बनाए हो या बनाया, हो सकता है मैने संबंध बनाया ही ना हो. यह सुनकर करण और जाह्नवी दोनों हंसने लगे.”

All these wives are watching': Karan Johar warns Sara Ali Khan after she  picks three married actors for swayamvar

बता दें कि सैफ अली खान की लाडली हाल ही में लंदन से वेकेशन मना कर वापसी लौटी हैं. जिसकी फोटो उन्होंने अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया अकाउंट से भी शेयर की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सारा अली खान एक्टर कार्तिक आर्यन को डेट कर चुकी हैं लेकिन दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को पब्लिक नहीं किया हैं. बताया जाता हैं कि उनकी लक स्टोरी फिल्म लव आजकल 2 के दौरान शुरू हुई थी. हालाँकि उनकी ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही.

आर्टिकल सोर्स: trendbihar.com

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.