पिता सैफ अली खान संग लंच पर गए सारा और इब्राहिम, ट्रोलर्स बोले- ‘यह कैसे मुस्लिम ?’

पिता सैफ अली खान संग लंच पर गए सारा और इब्राहिम, ट्रोलर्स बोले- ‘यह कैसे मुस्लिम ?’

सैफ अली खान अपने चारों बच्चों के बेहद करीब हैं। भले ही सारा अली खान और इब्राहिम अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ रहते हैं लेकिन सैफ का उनके साथ खास बॉन्ड है। जब भी कोई खास मौका होता है सारा और इब्राहिम को अपने पिता के साथ देखा जाता है। यही नहीं करीना के घर भी सारा-इब्राहिम जाते रहते हैं। शनिवार को सैफ अपने दोनों बच्चों के साथ मुंबई के मशहूर बैस्टिन रेस्टोरेंट में लंच के लिए गए। जहां बाहर निकलते हुए उन्हें पपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया।

कूल लुक में दिखे तीनों

तीनों लोग समर लुक में थे। सैफ ने रेड कलर का कुर्ता और सफेद पैजामा पहना था। इसके साथ उन्होंने स्टाइलिश सनग्लासेस और मास्क लगा रखा था। सारा ने पीच और व्हाइट स्ट्रिप्ड ड्रेस पहना जबकि इब्राहिम ने व्हाइट शर्ट के साथ डेनिम जींस मैचिंग की। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल है। हालांकि कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी करने लगे। दरअसल इस वक्त रमजान का महीना चल रहा है और रोजा नहीं रखने की वजह से बहुत से यूजर्स ने उन पर कमेंट किया।

यूजर्स करने लगे ट्रोल

एक यूजर ने कहा, ‘रमदान में लंच।‘ एक ने कहा, ‘नाम के मुस्लिम हैं। रमजान में तो शरम करो रोजा तो रख लो।‘ एक ने कमेंट किया, ‘मुस्लिम और फास्टिंग नहीं? सो सैड।‘ एक यूजर ने पूछा, ‘वे फास्टिंग नहीं कर रहे हैं?’ एक ट्रोलर ने कमेंट किया, ‘मुझे लगा वे मुस्लिम हैं।‘ एक ने कहा, ‘ये कैसे मुस्लिम हैं जो रमदान में करते हैं।‘

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.