‘अब्बा प्लीज़ ऐसे मत करो’, बचपन में सैफ अली खान की यह हरकतें सारा को नहीं आती थी पसंद

‘अब्बा प्लीज़ ऐसे मत करो’, बचपन में सैफ अली खान की यह हरकतें सारा को नहीं आती थी पसंद

बॉलीवुड के बड़े अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भूत पुलिस के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फ़िल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर (Arjun kapoor), जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और यामी गौतम जैसे कलाकार नज़र आने वाले हैं। बता दें इस फ़िल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 10 सितंबर 2021 को रिलीज कर दिया गया है। अब फ़िल्म की पूरी कास्ट इसके प्रमोशन में लगी हुई है। इसी कड़ी में शो की कास्ट कॉमेडी नाइट विथ कपिल के सेट पर भी पहुंची थी, जिसका एपिसोड इस वीकेंड पर प्रसारित किया जाना है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इस शो में सैफ अली खान ने अपनी निजी से ले कर प्रोफेशन लाइफ से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए। शो में अर्चना पूरण सिंह सैफ अली खान से पूछती है कि उनके बच्चों को कौनसी लोरी सबसे ज़्यादा अच्छी लगती है। सैफ अर्चना के इस सवाल के जवाब कहते हैं कि अब तो सारे गाने एलेक्सा ही गाती है। इसके साथ ही सैफ अली खान एक मजेदार किस्सा भी सुनाते हैं। मैं गाता था एक लोरी समरटाइम बोल के इंग्लिश लोरी है। तब सारा बहुत छोटी थी। उसने आंख खोलकर कहा ‘अब्बा प्लीज मत गाइए’ उस दिन से मैं गा नहीं सकता। बच्चा भी बोल देता है कि मत गाओ।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

गौरतलब है कि कपिल शर्मा शो का हाल ही में आया प्रोमो वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस प्रोमो वीडियो में होस्ट कपिल शर्मा सैफ अली खान से पूछते हैं कि लॉकडाउन में सब कैसा रहा क्या क्या किया? इस पर सैफ अली खान जवाब देते हुए कहते है कि, पहले लॉक डाउन में फ्रेंच और कुकिंग सीखी और दूसरे लॉकडाउन में बच्चा। जिसे सुनकर कपिल शर्मा और बाकी के सभी लोग जोरो से ठहाका लगाने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

बात अगर सैफ अली खान के करियर कि करें तो उनकी फिल्म भूत पुलिस ऑटिटी प्लेटफार्म ओर रिलीज हो चुकी है। और शुरुआती दौर में उन्हें अच्छा रिस्पांस भी देखने को मिल रहा है। वहीं इसी साल फरवरी में सैफ अली खान और करीना के घर दूसरे बेटे का भी जन्म हुआ जिसका नाम जेह रखा गया। बता दें कपिल शर्मा के शो में भूत पुलिस की टीम के अलावा अलावा बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कुमार सानू, उदित नारायण और अनुराधा पौडवाल भी स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आने वाले हैं। यानी यह वीकेंड कपिल शर्मा शो के लिहाज से बहुत ही मज़ेदार होने वाला है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.