सैफ और अमृता के अलग होने पर छलका सारा का दर्द, बोलीं- मैंने मां को कभी हंसते हुए नहीं देखा

सैफ और अमृता के अलग होने पर छलका सारा का दर्द, बोलीं- मैंने मां को कभी हंसते हुए नहीं देखा

नई दिल्ली: Saif Ali Khan-Amrita Singh Divorce: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ओपन रहती हैं। हाल ही में सारा ने इंटरव्यू में अपने पेरेंट्स सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के तलाक को लेकर बातचीत की। इस दौरान उनका पेरेंटस सैफ और अमृता के अलग होने पर दर्द छलक उठा।

अलग होते देखना आसान नहीं था

सारा अली खान ने बताया कि पेरेंट्स को अलग होते देखना उनके लिए आसान नहीं था। मेरे अंदर अपनी एज से ज्यादा मैच्योर होने की टेंडेसी है। यहां तक कि 9 साल की उम्र में मैं ये जान गई थी कि घर में रह रहे दो व्यक्ति खुश नहीं हैं और अचानक आप ये देखने लगते हैं कि दोनों अलग-अलग घरों में खुश हैं। अब मेरी मां को ही ले लीजिए जिनको शादी के बाद 10 सालों तक मैंने हंसते हुए नहीं देखा और अचानक वह खुश और उत्साहित नजर आने लगीं, जिसकी वह हक़दार भी थीं।

यहाँ भी पढ़िए  रानी मुखर्जी के देवर उदय चोपड़ा का उठ गया ज़िन्दगी से मन, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा – मैं खुदखुशी…

अब दोनों पॉजिटिव माहौल में रहते हैं

सारा ने कहा कि मैं नाखुश क्यों रहना चाहूंगी, अगर दो घरों में मेरे दो पेरेंट्स रहते हैं जो कि खुश हैं? तो मैं बता दूँ कि ये सब इतना मुश्किल नहीं था। अब दोनों (सैफ-अमृता) बेहद खुशनुमा और पॉजिटिव माहौल में रहते हैं। मैं अपनी मां को हंसते और मस्ती मजाक करते और बचकानी बातें करते देखती हूं जो कि मैंने पिछले कई सालों में मिस किया। उन्हें ऐसे देखने में मुझे बेहद सुकून मिलता है।

कुछ साल बाद सैफ-अमृता अलग हो गए

आपको बता दें कि साल 1991 में सैफ और अमृता ने शादी की थी। सारा और इब्राहिम अली खान के पैदा होने के कुछ साल बाद सैफ-अमृता की शादी टूट गई और दोनों का 2004 में तलाक हो गया। इसके बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर से दूसरी शादी की और तैमूर और जहांगीर अली खान के पिता बने। आज जहां अमृता अपने बच्चों के साथ खुश हैं। वहीं, सैफ करीना और अपने बच्चों के साथ खुश हैं।

यहाँ भी पढ़िए  रवीना टंडन का छलका द’र्द; कहा- ‘तेज बुखार और पी’रिय’ड्स’ होने के बाद भी ‘अक्षय’ ने मेरे साथ…

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.