तारा सुतरिया के साथ नजदीकियां बढ़ते देख अर्जुन पर भड़की मलाइका, छोड़ने की दे डाली धमकी

तारा सुतरिया के साथ नजदीकियां बढ़ते देख अर्जुन पर भड़की मलाइका, छोड़ने की दे डाली धमकी

पिछले शुक्रवार को जैसे ही एक विलन 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ इस फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया और इंटरनेट पर तहलका मचाने लगा। आपको बता दें कि यह फिल्म 2016 में आई फिल्म एक विलन का रीमेक है जिसका निर्देशन एक बार फिर से मोहित सूरी करने वाले हैं। 2016 में आए इस फिल्म के पहले पार्ट में श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में नजर आए थे जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई थी एक विलन 2 के ट्रेलर में कई बड़े कलाकार देखे गए हैं जिनमें अर्जुन कपूर जॉन अब्राहम तारा सुतारिया और दिशा पाटनी शामिल है फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया और और दर्शकों का दिल जीत लिया लेकिन ऐसा लग रहा है जैसे इस फिल्म के ट्रेलर से मलाइका अरोड़ा बेहद नाराज हैं। आइए आपको बताते हैं इस फिल्म के ट्रेलर से मलाइका अरोरा क्यों नाराज है।

एक विलन 2 का ट्रेलर देख कर नाराज हुई मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मलाइका अरोरा अर्जुन कपूर का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है। यह दोनों कपल एक दूसरे के बिना थोड़े दिन भी चैन से नहीं रह पाते। इसका हालिया नजारा हाल ही में तब देखने को मिला जब पेरिस में इन दोनों ही कपल ने छुट्टियां मनाने का समय निकाला। पेरिस में इन दोनों के बीच के रोमांस को देखकर हर कोई हैरान था और साथ ही बहुत खुश था कि लंबे समय के बाद इन दोनो कपल को एक दूसरे के लिए समय मिल गया। हाल ही में अर्जुन कपूर भारत आने के बाद अपनी शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं। अर्जुन कपूर अपनी आगामी फिल्म में तारा सुतारिया और दिशा पाटनी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे और इसका नजारा हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर में साफ दिखा। इस ट्रेलर को देखकर फैंस की जान मिली जुली प्रतिक्रिया रही वही बताया जा रहा है कि मलाइका इस फिल्म के दृश्यों से बेहद नाराज है।

इस वजह से नाराज हैं मलाइका अरोरा, अर्जुन को खूब सुनाई है खरी-खोटी

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक विलन 2 का ट्रेलर छाया रहा इस फिल्म में अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम के साथ तारा सुतारिया और दिशा पाटनी भी नजर आने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर में कई ऐसे अतरंगी दृश्य देखे गए जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया लेकिन अर्जुन कपूर को इस नए अवतार में देखकर फैंस बहुत खुश हो गए। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा बेहद नाराज नजर आई। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अर्जुन कपूर की तारा सुतारिया से नजदीकियां काफी बढ़ गई है और इसी वजह से मलाइका उनसे नाराज है। माना जा रहा है कि तारा सुतारिया को लेकर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा में विवाद हुआ है जिसकी वजह से इन दोनों में पिछले 2 दिनों से बातचीत बंद है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.