VIDEO: मलाइका को देख बेकाबू हुए कुछ लोग, पास आए तो भड़की एक्ट्रेस ने यूं लगाई डांट

VIDEO: मलाइका को देख बेकाबू हुए कुछ लोग, पास आए तो भड़की एक्ट्रेस ने यूं लगाई डांट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के वीडियोज आए दिन चर्चा का विषय बन जाते हैं. सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट हों या चाहे पैपराजी द्वारा कैप्चर किया हुआ मोमेंट हो फैंस एक्ट्रेस की हर अदा पर अपना दिल लुटाते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को देखकर कुछ लोग बेकाबू हो गए और उनकी फोटोज खींचने लगे, जिस पर वो काफी नाराज हो गईं.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह जिम से बाहर निकलती हैं और फिर कुछ लोग उन्हें घेर लेते हैं. लोगों की एक्ट्रेस के संग फोटो खिंचवाने की होड़ मच जाती है. ऐसा होता हुआ देख मलाइका का पारा चढ़ गया और उन्होंने गुस्से में कहा- ‘कितनी फोटो लोगे’. मलाइका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग उन्हें अब ट्रोल करने लगे हैं. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक स्पेगेटी और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. बालों को बांधकर उन्होंने ब्लू कैप पहनी हुई हैं.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर मुंबई में नजर आ जाती है. कभी सैलून के बाहर, तो कभी अपने योगा सेंटर के बाहर. मलाइका सामने से दिखने में किसी हुस्नपरी जैसी दिखती हैं. उनके सामने आते ही मीडिया के साथ-साथ फैंस भी फोटो क्लिक करने के लिए निकल जाते है. लेकिन इस बार तो मलाइका का पारा ही हाई हो गया और उन्होंने डांट लगा दी. इस दौरान मलाइका के चेहरे पर खीझ साफ ​​देखी जा सकती है. ऐसे में फैन एक बार फिर एक्ट्रेस से ठीक से फोटो क्लिक कराने की गुजारिश करता है. एक्ट्रेस तैयार हो जाती हैं. इस पर पीछे खड़े लोग हंसने लगते हैं. मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आए दिन कैप पहने नजर आती हैं, उसके पीछे का कारण है उनका एक्सी’डेंट. बीते दिनों मलाइका का एक बुरा एक्सी’डेंट हो गया था. जिस वजह से उनके माथे पर चोट लगी थी और उस पर टांके भी लगे थे. मलाइका जब भी नो मेकअप लुक से घर से बाहर निकलती हैं तो कैप जरूर कैरी करती हैं ताकि उनकी चो’ट के निशान आम जनता को ना देखने को मिले.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.